scorecardresearch

CAT Trailer Out: रणदीप हुड्डा की Netflix सीरीज कैट का ट्रेलर रिलीज, ड्रग तस्करी का पर्दाफाश करते दिखेंगे एक्टर

रणदीप हुड्डा की एक्शन पैक्ड क्राइम थ्रिलर सीरीज ‘कैट’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

CAT Trailer Out: रणदीप हुड्डा की Netflix सीरीज कैट का ट्रेलर रिलीज, ड्रग तस्करी का पर्दाफाश करते दिखेंगे एक्टर
Randeep Hooda

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा को नकी फिल्मों में दमदार किरदार अदा करने के लिए जाना जाता है। सरबजीत और हाइवे जैसी फिल्मो से अपनी छाप छोड़ चुके एक्टर की एक्शन पैक्ड क्राइम थ्रिलर सीरीज ‘कैट’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस सीरीज में अभिनेता एक पुलिस के मुखबिर की भूमिका में नजर आएंगे। इस सीरीज को बलविंदर सिंह जंजुआ द्वारा निर्देशित किया गया है। इस सीरीज की कहानी गुरनाम सिंह की कहानी है जो अपने भाई को बचाने के लिए कई मुश्किलों से गुजरता है। जेली बीन एंटरटेनमेंट के सहयोग से और मूवी टनल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ‘कैट’ पंजाबी, हिंदी और अंग्रेजी में रिलीज होगी।

क्या है सीरीज की कहानी

‘कैट’की कहानी एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जिसके भाई को ड्रग्स लेते हुए पुलिस गिरफ्तार कर लेती है। अपने भाई को बचाने के लिए गुरनाम सिंह की भूमिका निभा रहे रणदीप हुड्डा को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है और पुलिस के लिए मुखबिर का काम करने लगता है। अपने भाई के भविष्य को सुरक्षित करने के लिए गुरनाम एक ड्रग कार्टेल का भंडाफोड़ करने के लिए खुद को राजनीति, भ्रष्टाचार और अपराध की तह तक जाता है।

लेकिन क्या पुलिस द्वारा गुरनाम का अपने निजी लाभ के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है? क्या पुलिस गुरनाम को धोखा देती है? क्या गुरनाम अपने भाई को बचा पाएगा? यह सब जानने के लिए आपको रणदीप हुड्डा की यह सीरीज जरूर देखनी चाहिए। बता दें यह सीरीज 9 दिसंबर 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

रणदीप हुड्डा ने सीरीज को लेकर क्या कहा

बता दें कि हाल ही में एक्टर ने सीरीज में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘गुरनाम सिंह एक बहुत ही शांत स्वभाव का व्यक्ति है। वह मजबूत है लेकिन नाजुक है। आप जब इस सीरीज को देखेंगे तो अप गुरनाम की अगली चाल का अंदाजा नहीं लगा पाएंगे। मैं कैट को लेकर बहुत अधिक उत्साहित हूं। नेटफ्लिक्स के साथ काम करना हमेशा एक खुशी की बात होती है। ‘कैट’ एक सरल और दिलचस्प स्क्रिप्ट है।’

इन फिल्मों में नजर आएंगे एक्टर

बता दें कि रणदीप हुड्डा को आखरी बार राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ में सलमान खान के साथ देखा गया था। वहीं एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कैट के अलावा जल्द ही अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज के साथ ‘अनफेयर एंड लवली’ में नजर आएंगे।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 18-11-2022 at 11:21:30 am