ताज़ा खबर
 

‘सरबजीत’ की ख्वाहिश पाकिस्तानी कलाकारों पर लगे बैन

रणदीप ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक आतंक के विरोध में की गई कार्रवाई थी। अखनूर में जो हो रहा है वो देश के विरुद्ध है। पाकिस्तान के लोगों पर अगर प्रतिबंध लगाया जाएगा तो वे अपनी सरकार और सेना पर आंतक को खत्म करने के लिए दबाव बनाएंगे।

randeep hooda, salman khan, sarbjit, kangana ranautरणदीप हुड्डा ने कहा- पाकिस्तान का सांस्कृतिक बहिष्कार भी जरूरी। Image Source: Instagram

पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने को लेकर जारी प्रतिबंध का बॉलीवुड के कई स्टार ने समर्थन किया है। इसी कड़ी में रणदीप हुड्डा का भी नाम जुड़ गया है। अपनी पिछली फिल्म सरबजीत के लिए क्रिटिक्स और दर्शकों से काफी तारीफें बटोरने वाले अभिनेता ने ट्विटर पर पाक कलाकारों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने कहा कि ना केवल आर्थिक और राजनयिक बल्कि सांस्कृतिक तौर पर भी हमें पाकिस्तान का बहिष्कार कर देना चाहिए। ट्विटर पर कई ट्विट करते हुए उन्होंने कहा कि हमें पाकिस्तानी सरकार और सेना पर दबाव बनाना चाहिए कि वो अपने यहां जारी आतंकवादी गतिविधियों पर तत्काल रोक लगाएं। हम आर्थिक और राजनयिक तौर पर पाक का बहिष्कार कर रहे हैं इसलिए सांस्कृतिक लिहाज से भी उनपर बैन लगाया जाना चाहिए #BanPakArtists #IndiaComesFirst #India

सलमान खान ने पाकिस्तानी कलाकारों का समर्थन किया; कहा- वे आतंकवादी नहीं है, वीज़ा लेकर भारत आते हैं

रणदीप ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक आतंक के विरोध में की गई कार्रवाई थी। अखनूर में जो हो रहा है वो देश के विरुद्ध है। पाकिस्तान के लोगों पर अगर प्रतिबंध लगाया जाएगा तो वे अपनी सरकार और सेना पर आंतक को खत्म करने के लिए दबाव बनाएंगे। सलमान खान, रणबीर कपूर, सैफ अली खान, कंगना रनौत और अब रणदीप हुड्डा ने भी इस मामले पर अपने विचार जाहिर कर दिए हैं। ये मामला तब सामने आया जब एमएनएस ने बॉलावुड में काम रहे पाकिस्तानी कलाकरों पर बैन लगाने की मांग की।

Read Also: पाकिस्तानी कलाकारों पर एमएनएस के बैन पर रणबीर कपूर ने कहा हम मुश्किल दौर में जी रहे हैं

सभी की जानकारी के लिए बता दें कि एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने पाक कलाकारों फवाद खान और माहिरा खान को अपने देश वापिस लौटने का अल्टीमेट दे दिया है। एमएनएस कार्यकर्ताओं ने करन जौहर के घर के बाहर प्रदर्शन भी किया था। इसके साथ ही ठाकरे ने धमकी दी है कि वो ऐ दिल है मुश्किल और रईस को रिलीज नहीं होने देंगे। ठाकरे ने कहा कि हमने सभी सिनेमाघरों से इन फिल्मों का प्रदर्शन ना करने के लिए कहा है। इससे उन्हें एक सबक मिलेगा। इन कलाकारों से ज्यादा गलती निर्माताओं की है जो इन्हें काम देते हैं। ये बात तो तय है कि इस मामले ने फिल्म जगत को दो हिस्सों में बांट दिया है। जहां कई एक्टर इनके समर्थन में हैं तो वहीं कई विरोध के सुर अलाप रहे हैं।

Read Also: गुस्से में MNS, कहा फिल्मों से हटाए जाएं फवाद खान और माहिरा के सीन

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘सलमान खान अपना बयान वापस नहीं ले सकते तो पाकिस्तान में रिलीज करें फिल्में’
2 अमिताभ बच्चन ने आखिर क्यों कहा आमिर मुझसे बेहतर हैं
3 ये है मोहब्बतें में शगुन ने मणि और रमन के बीच की मिसअंडरस्टैंडिंग का फायदा उठाया