ऐश्वर्या से जुड़े सवाल पर बेकाबू हुए रणदीप हूडा, बोले Shut up - Jansatta
ताज़ा खबर
 

ऐश्वर्या से जुड़े सवाल पर बेकाबू हुए रणदीप हूडा, बोले Shut up

रणदीप हूडा वैसे तो बहुत शांत माने जाते हैं। खासतौर से लोगों के बीच होने पर वो एक जेंटलमैन की तरह रहते हैं लेकिन इस बार वो खुद को काबू में नहीं रख सके।

रणदीप से पूछा गया था कि क्या ऐश्वर्या उनके किरदार पर भारी पड़ रही हैं।

मौका था उनकी और ऐश्वर्या राय की आने वाली फिल्म सरबजीत के प्रीमियर का। रेड कारपेट पर रणदीप सबसे हंसकर बात कर रहे थे कि मीडिया की तरफ से आए एक सवाल ने उन्हें गुस्सा दिला दिया। सवाल था कि क्या फिल्म में ऐश्वर्या उन्हें ओवरशैडो कर रही हैं। पहले तो रणदीप ने सवाल को नजरअंदाज किया लेकिन जब उन्हें जवाब देने को कहा गया तो वो अचानक चिल्ला उठे, “Shut up”।

हालांकि पत्रकार ने रणदीप के रिएक्शन को गलत बताया। उसने रणदीप से कहा कि सवाल पूरी तरह जायज है और रणदीप का उसे चुप कराना ठीक नहीं। रणदीप ने जवाब देते हुए कहा, “मैंने आपके सवाल को इग्नोर किया। अगर आप वही सवाल बार-बार मुझसे पूछते रहेंगे तो मैं क्या करूंगा?”

जर्नलिस्ट ने कहा कि अगर उन्हें जवाब नहीं देना था तो वो नो कमेंट्स बोलकर बच सकते थे। इसपर रणदीप ने माहौल को हल्का करते हुए रिपोर्टर को एक फ्लाइंग किस दिया और कहा, “नो कमेंट्स, अब सब ठीक है?”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App