ताज़ा खबर
 

जब नाले को स्विमिंग पूल समझ कर उसमें गोता लगा दिया था करीना ने, रणबीर ने सुनाया किस्सा

रणबीर ने अपनी और करीना की बचपन की यादों के बारे में कहा था कि 'हम हर रविवार को अपनी दादी के घर जाते थे। उस घर के पीछे एक नाला हुआ करता था।

Author Published on: November 11, 2018 6:10 PM
करीना और रणबीर कपूर सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ का छठा सीज़न शुरू हो चुका है। इस सीज़न के पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट नज़र आईं थी और दूसरे एपिसोड में अक्षय और रणवीर सिंह की जोड़ी देखने को मिली थी। करण अक्सर अपने शो में बुलाने वाले गेस्ट्स की जो़ड़ी के साथ प्रयोग करते रहते हैं। इसी दिलचस्प जोड़ी के कॉन्सेप्ट के तहत बॉलीवुड के मशहूर कपूर खानदान के प्रतिनिधि रणबीर कपूर और करीना कपूर को इस शो पर देखा गया था और रणबीर ने करीना से जुड़ा एक मज़ेदार बचपन का किस्सा सुनाया था।

रणबीर ने अपनी और करीना की बचपन की यादों के बारे में कहा था कि ‘हम हर रविवार को अपनी दादी के घर जाते थे। उस घर के पीछे एक नाला हुआ करता था। मॉनसून के दौरान वहां कुछ केकड़े आ जाया करते थे और मैं, करिश्मा और करीना उन केकड़ों के साथ खेला करते थे और करीना ने जब पहली बार वो नाला देखा था तो वो उसे स्विमिंग पूल समझकर कूद गई थी।’

गौरतलब है कि रणबीर की पिछली फिल्म संजू ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। रणबीर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगभग 350 करोड़ की कमाई करने में कामयाब रही थी। इस फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया था। संजय दत्त की लाइफ पर बेस्ड इस फिल्म ने रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी। वहीं करीना करण जौहर की फिल्म तख्त में नज़र आने वाली हैं। ये फिल्म एक मल्टीस्टारर होगी जिसमें रणवीर सिंह, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर और करीना जैसे सितारे नज़र आएंगे।

PHOTOS: बदले-बदले अंदाज में नजर आईं अर्शी खान, बिग बॉस-11 से बटोरी थीं सुर्खियां

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अपने 28वें जन्मदिन पर जिया खान की मौत को लेकर सूरज पंचोली ने दिया बयान
2 सौदा हुआ पक्का? तो क्या इतने मिलियन डॉलर में बिकेंगी प्रियंका-निक जोनस की शादी की तस्वीरें!
3 आमिर की ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को मिला सुनील शेट्टी का साथ, यूं किया फिल्‍म का बचाव
ये पढ़ा क्‍या!
X