ताज़ा खबर
 

परिवार को भी पसंद है रणबीर और आलिया का साथ, बहन रिद्धिमा ने भेजा यह खास तोहफा

आलिया इन दिनों अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में आलिया के साथ रणबीर कपूर भी नजर आएंगे।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर।

पिछले कुछ समय से आलिया और रणबीर कपूर रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। अब ऐसा लग रहा है कि रणबीर और आलिया के अलावा दोनों परिवार भी एक-दूसरे के करीब आ रहे हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने भट्ट परिवार को उनके परिवार के जैसा ही बताया तो वहीं आलिया की तस्वीर पर रणबीर कपूर की मां ने नैचुरल रिएक्शन दिया है। इसी बीच आलिया भट्ट को रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने एक खूबसूरत तोहफा भेजा है। जिसकी तस्वीर को आलिया ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

रिद्धिमा ने आलिया को एक खूबसूरत ब्रेसलेट भेजा है। ब्रेसलेट की तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, शुक्रिया रिद्धिमा कपूर इस खूबसूरत ब्रेसलेट के लिए। एक ताजा इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने आलिया के साथ रिलेशनशिप स्वीकार करते हुए कहा, यह अभी बहुत नया है, इसे समय और स्पेस की जरूरत है। फिलहाल मैं इस बारे में अभी कुछ ज्यादा नहीं कहना चाहता। वहीं आलिया ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बिना कुछ कहकर भी रणबीर के साथ रिश्ते पर मोहर लगा दी थी।

आलिया इन दिनों अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में आलिया के साथ रणबीर कपूर भी नजर आएंगे। खबरों की मानें तो आलिया को रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर काफी पसंद करती हैं, यही कारण है कि आलिया के 25 वें जन्मदिन के मौके पर उन्हें ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर देखा गया था। इसके साथ ही आलिया और नीतू इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे की तस्वीर को लाइक और कमेंट करती रहती हैं। इसके अलावा आलिया ‘गली बॉय’ की भी शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में आलिया ने रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर की है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App