ताज़ा खबर
 

रणबीर कपूर को संजय दत्त के इस लुक में देख कर सोशल मीडिया हुआ फिदा, छाई हैं ये तस्वीरें

रणबीर कपूर ने साबित कर दिया है कि संजय दत्त की बायोपिक के लिए उनसे बेहतर च्वाइस कोई हो ही नहीं सकती थी।
हूबहू संजय दत्त लग रहे हैं रणबीर कपूर।

रणबीर कपूर ने साबित कर दिया है कि संजय दत्त की बायोपिक के लिए उनसे बेहतर च्वाइस कोई हो ही नहीं सकती थी। जी हां हाल ही में सेट से उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिनमें रणबीर हूबहू संजय दत्त की तरह लग रहे हैं। आप एक नजर में तस्वीर देखें तो शायद पहचान ना पाएं कि ये रणबीर कपूर हैं। अलग-अलग तरह के रोल करने वाले रणबीर कपूर ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। उनके इस नए लुक को देखते हुए लग रहा है कि वह अब शायद संजय दत्त की जिंदगी के दूसरे पड़ाव की शूटिंग कर रहे हैं।

खबरों की मानें तो रणबीर कपूर इस फिल्म में 6 अलग-अलग लुक में नजर आएंगे। यह सब संजय दत्त की जिंदगी के अलग-अलग दौर के होंगे। अभी तक इस फिल्म का नाम फिक्स नहीं किया गया है। लेकिन फिल्म का वर्किंग टाइटल ‘दत्त’ है। इस फिल्म में संजय दत्त के सफर, पिता सुनील दत्त के साथ उनका रिश्ता, मां नरगिस के चले जाने के बाद उनकी जिंदगी का संघर्ष, उनकी पर्सनल जिंदगी के कई पहलु इस फिल्म में दिखाए जाने हैं।

‘दत्त’ में परेश रावल सुनील दत्त का रोल निभा रहे हैं। वहीं मनीषा कोइराला नरगिस दत्त के रोल में नजर आएंगी। मनीषा को यह रोल इसलिए ऑफर किया गया क्योंकि वह भी कैंसर से पीड़ित थीं और नरगिस ने भी कैंसर से लड़ते हुए जिंदगी गंवाई थी। ऐसे में मनीषा वह इमोशन सही तरीके से पर्दे पर ला सकेंगी। इसलिए मनीषा को यह रोल ऑफर किया गया था। इसके अलावा अनुष्का शर्मा, दिया मिर्जा, सोनम कपूर, जिम सार्भ और विकि कौशल फिल्म में अहम रोल निभा रहे हैं।

 

 

 

संजय दत्त की बायोपिक के लिए रणबीर कपूर ने बढ़ाया वजन; देखिए रणबीर का नया लुक

संजय दत्त की बायोपिक में काम करने के लिए खुद को लायक नहीं मानते रणबीर कपूर; कहा- “लेकिन एक्साइटेड हूं”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.