ताज़ा खबर
 

आखिर रणबीर कपूर को मिल ही गया इम्तियाज अली निर्देशित फिल्म का नाम सजेस्ट करने का इनाम

इम्तियाज अली की अपकमिंग फिल्म "जब हैरी मेट सेजल" के नाम की घोषणा किए जाने से पहले इसके नाम को लेकर काफी गहमा-गहमी रही थी।

Author नई दिल्ली | June 17, 2017 5:39 PM
इम्तियाज अली की अपकमिंग फिल्म “जब हैरी मेट सेजल” के नाम की घोषणा किए जाने से पहले इसके नाम को लेकर काफी गहमा-गहमी रही थी।

इम्तियाज अली की अपकमिंग फिल्म “जब हैरी मेट सेजल” के नाम की घोषणा किए जाने से पहले इसके नाम को लेकर काफी गहमा-गहमी रही थी। इसे फिल्ममेकर्स का पब्लिक के साथ जुड़ने की कोशिश कहें या कुछ और, लेकिन मेकर्स ने सोशल मीडिया पर यह ऐलान किया था कि लोग शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर इस फिल्म का नाम सजेस्ट करें। जिस शख्स का नाम मेकर्स द्वारा चुना जाएगा उसे शाहरुख खान 5 हजार रुपए इनाम देंगे। आखिरकार फिल्ममेकर्स को अपने मन का नाम मिल गया और यह नाम सजेस्ट किया गया था रणबीर कपूर के द्वारा। रणबीर ने एक इंटरव्यू में कहा- मैंने शाहरुख सर और इम्तियाज अली को हैरी मेट सेजल नाम सजेस्ट किया था। हालांकि दुखद बात यह है कि मुझे इस बात के बारे में कोई अंदाजा नहीं था कि इसके लिए कोई ईनाम भी रखा गया है। तो शाहरुख सर आप 5000 रुपए के साथ तैयार रहिएगा, मैं मन्नत आ रहा हूं।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Gold
    ₹ 25900 MRP ₹ 29500 -12%
    ₹3750 Cashback
  • Moto G6 Deep Indigo (64 GB)
    ₹ 15735 MRP ₹ 19999 -21%
    ₹1500 Cashback

अब दिलचस्प बात यह है कि रणबीर शाहरुख से पैसे लेने वाकई उनके बंगले मन्नत पहुंच गए हैं। इसके सुबूत के तौर पर शाहरुख ने एक तस्वीर भी क्लिक कराई है जिसे उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट भी किया है। इस तस्वीर में शाहरुख रणबीर को 2 हजार के नोट देते नजर आ रहे हैं। शाहरुख ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- जग्गा जासूस तुम्हें मुआवजा दिआ जा चुका है। हिसाब बराबर। करण जौहर को जब पार्ट के लिए जेएचएमएस का हिस्सा दे देना। इस कैप्शन से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि शायद रणबीर से सिर्फ हैरी मेट सेजल नाम सजेस्ट किया था जिसके आगे ‘जब’ लगाने का आइडिया करण जौहर का रहा होगा।

इस ट्वीट के थोड़ी ही देर बाद करण जौहर ने ट्वीट कर लिखा- हां रणबीर!! मैं अपने 1250/- रुपए का इंतजार कर रहा हूं। यह पूरा वाकया न सिर्फ काफी फनी रहा बल्कि इससे कहीं ना कहीं रणबीर और शाहरुख को अपनी-अपनी फिल्मों को प्रमोट करने का बहाना भी मिल गया।

mubarakan, mubarakan new poster, mubarakan anil kapoor poster, mubarakan anil kapoor, mubarakan posters, mubarakan pics, mubarakan trailer, mubarakan arjun kapoor, arjun kapoor anil kapoor, anil kapoor nephew arjun kapoor, mubarakan news, mubarakan cast, mubarakan release date

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App