scorecardresearch

मेहंदी सेरेमनी में रणबीर कपूर को सता रही थी ऋषि कपूर की याद, आलिया भट्ट ने शेयर की Photos

आलिया भट्ट ने मेहंदी की तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें रणबीर ऋषि कपूर की फोटो लिए नाचते नजर आ रहे हैं।

Ranbir alia wedding, Ranbir kapoor, Alia Bhatt
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मेहंदी की तस्वीरें (फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम, Alia bhat)

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने गुरुवार को मुंबई में अपने घर पर एक ड्रीम वेडिंग की। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। मिसेस कपूर यानी आलिया भट्ट ने शनिवार को अपने मेहंदी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें से एक तस्वीर में रणबीर कपूर अपने पिता और दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर की तस्वीर को हाथ में लेकर नाचते हुए नजर आ रहे हैं।

पहली तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है, जिसमें आलिया और रणबीर बाहों में बाहें डाले नजर आ रहे हैं। ये फोटो काफी रोमांटिक लग रही है। एक फोटो में रणबीर अपनी मां नीतू के साथ डांस कर रहे हैं।

इस तस्वीर में उनके साथ करिश्मा कपूर, करीना कपूर, रिद्धिमा कपूर भी हैं। मेहंदी की सभी तस्वीरें बेहद प्यारी हैं, लेकिन जिसने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा वो है रणबीर के हाथ में ऋषि की तस्वीर वाली फोटो।

नीतू सिंह ने किया था ऋषि कपूर की याद: ठीक दो साल पहले 20 अप्रैल का ऋषि कपूर कैंसर के कारण निधन हो गया था। शादी के दौरान कपूर परिवार काफी खुश था लेकिन सभी ने ऋषि की कमी महसूस की। नीतू कपूर ने भी रणबीर के साथ खुद की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें रणबीर दुल्हा बने हुए थे। नीतू ने कैप्शन में लिखा था,” ये कपूर साब को समर्पित है, आपकी इच्छा पूरी हुई।”

रंधीर कपूर को भी खल रही थी भाई की कमी: रणधीर कपूर ने कहा था कि रणबीर की शादी के दिन उन्हें अपने भाई ऋषि कपूर की याद आ रही थी। हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए उन्होंने बताया था,” परिवार के लिए ये एक बड़ा दिन है और चिंटू को भी यहां होना चाहिए था।

हम उसे रोज याद करते हैं, लेकिन आज उसकी बहुत ज्यादा याद आ रही है। जिंदगी चलती रहती है। रणबीर और आलिया इस नए अध्याय की शुरुआत कर रहे हैं, ये देखकर अच्छा लग रहा है। काश ऋषि इस पल को देखने के लिए यहां होता। मुझे आज उसकी बहुत याद आ रही है।”

आलिया-रणबीर की शादी को लेकर ऋषि कपूर कर रहे थे प्लानिंग: फिल्ममेकर सुभाष घई भी एक बार बॉम्बे टाइम्स को बता चुके हैं कि ऋषि कपूर मरने से पहले आलिया-रणबीर की शादी करना चाहते थे। फिल्ममेकर ने कहा था कि हमने इस बारे में काफी बात की थी। ऋषि बहुत खुश थे और दिसंबर 2020 में दोनों की ग्रैंड शादी का प्लान बना रहे थे। लेकिन उससे पहले ही वो हमें छोड़ कर चले गए।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट