ताज़ा खबर
 

SANJU के बाद रणबीर कपूर ने बदला ऐसा लुक कि पहचान भी नहीं पाएंगे, देखें तस्वीरें

रणबीर ने जिस अंदाज़ में अपने आपको संजय दत्त के लुक में पूरी तरह से ढाल लिया, वह वाकई काबिले तारीफ था। संजू के बाद रणबीर एक बार फिर अपने लुक को लेकर चर्चा में हैं। रणबीर की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वे रेनॉल्ट के सेल्समैन के किरदार में नज़र आ रहे हैं।

एक विज्ञापन के लिए बदला रणबीर ने लुक

रणबीर कपूर ने फिल्म ‘संजू’ के रूप में साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी है। राजकुमार हिरानी की इस फिल्म को दर्शकों ने हाथों हाथ लिया और फिल्म 335 करोड़ से भी ज़्यादा कमाई करने में कामयाब रही है। हालांकि कई क्रिटिक्स ऐसे भी हैं जिन्होंने इस फिल्म को प्रोपैगेंडा बताया। कई आलोचकों के मुताबिक, ये फिल्म संजय दत्त की इमेज बेहतर बनाने का एक जऱिया भर थी।

हालांकि राजू हिरानी ने कई इंटरव्यू में इस बात से इंकार किया है। खास बात ये है कि फिल्म के कड़े आलोचक भी रणबीर कपूर की एक्टिंग से बेहद प्रभावित दिखे। रणबीर ने जिस अंदाज़ में अपने आपको संजय दत्त के लुक में पूरी तरह से ढाल लिया, वह वाकई काबिले तारीफ था। संजू के बाद रणबीर एक बार फिर अपने लुक को लेकर चर्चा में हैं। रणबीर की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वे रेनॉल्ट के सेल्समैन के किरदार में नज़र आ रहे हैं।

गौरतलब है कि रणबीर इस समय गर्लफ्रेंड आलिया के साथ फिल्म ब्रहास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं। कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म के साथ सुपरस्टार नागार्जुन भी जुड़े थे। नागार्जुन अपनी पत्नी अमाला के साथ इस फिल्म के सेट पर पहुंचे थे। फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने भी ट्वीट कर नागार्जुन का फिल्म में स्वागत किया था। माना जा रहा है कि नागार्जुन इस फिल्म में एक स्पेशल रोल निभा सकते हैं। रणबीर, आलिया और नागार्जुन के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन और  मोनी रॉय भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा रणबीर ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फेम डायरेक्टर लव रंजन की भी एक अनाम फिल्म में काम करने जा रहे हैं। अक्षय कुमार के मना करने के बाद  रणबीर को गुलशन कुमार की बायोपिक के लिए भी अप्रोच किया गया था, हालांकि रणबीर इस रोल को लेकर खास उत्साहित नहीं थे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App