ताज़ा खबर
 

SANJU में संजय दत्त बनने के बाद रणबीर कपूर बनेंगे ‘सर्किट’, मुन्ना भाई 3 में अरशद वारसी की लेंगे जगह!

हाल ही में राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू रिलीज हुई। इस फिल्म में संज दत्त का किरदार निभाने वाले रणबीर कपूर से भी राकुमार बहुत इंप्रेस हैं। रणबीर ने पर्दे पर जिस तरह से संजू को उकेरा वह काबिल-ए-तारीफ था।

मुन्ना भाई बने संजय दत्त और सर्किट बने अरशद वारसी

संजय दत्त की फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस और लगे रहो मुन्ना भाई के बाद जल्द ही संजू बाबा की मुन्ना भाई 3 आने वाली है। इस फिल्म में मुन्ना भाई और सर्किट की जोड़ी खूब जमी। दर्शकों ने भी इस फिल्म में इस जोड़ी को खूब प्यार दिया। खुद राजकुमार हिरानी फिल्म में संजू के साथ काम करने वाले अरशद वारसी से काफी इंप्रेस थे। लेकिन अब खबरें आ रही हैं, कि हिरानी अपनी अगली मुन्ना भाई सीरीज में अरशद को रिप्लेस कर रहे हैं। खबरें चल रही हैं कि अरशद की जगह इस बार फिल्म में दर्शकों को हंसाने के लिए और मुन्ना भाई का हर सिचुएशन में साथ देने के लिए रणबीर कपूर सर्किट बने नजर आएंगे।

हाल ही में राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू रिलीज हुई। इस फिल्म में संज दत्त का किरदार निभाने वाले रणबीर कपूर से भी राकुमार बहुत इंप्रेस हैं। रणबीर ने पर्दे पर जिस तरह से संजू को उकेरा वह काबिल-ए-तारीफ था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजू स्टार हिरानी को इंप्रेस करने में कामयाब हुए हैं ऐसे में अब डायरेक्टर हिरानी रणबीर कपूर को मुन्ना भाई 3 में भी जगह देंगे। फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के मुताबिक- रणबीर ने जिस गहराई से एक रोल के लिए अपना ट्रांसफॉर्मेशन किया उसे लेकर वह काफी प्रभावित हुए।

पर्दे पर रणबीर को देखने के बाद ऑडियंस से इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिला इसके चलते हिरानी ने रणबीर को सर्किट बनाने का सोचा है। रिपोर्ट के अनुसार यह पहली बार होगा जब मुन्ना भाई सीरीज में सर्किट के किरदार में अरशद वारसी नहीं होंगे। बता दें, साल 2013 में आई फिल्म जॉली एलएलबी में अरशद की परफॉर्मेंस को खूब सराहा गया। वहीं जब साल 2017 में इस फिल्म के सीक्वल की बारी आई तो इसमें अरशद की जगह अक्षय कुमार को रख लिया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App