ताज़ा खबर
 

संजय दत्त की बायोपिक के लिए 6 से ज्यादा लुक्स बदलेंगे रणबीर कपूर

संजय दत्त की बायोपिक 2017 की कुछ बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक हैं। राजकुमार हिरानी निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।
Author नई दिल्ली | March 20, 2017 11:05 am
रणबीर कपूर बधुवार को भोपाल पहुंचे, यहां उन्होंने शहर की जेल में रुकने का विचार किया।

संजय दत्त की बायोपिक 2017 की कुछ बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक हैं। राजकुमार हिरानी निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर फिल्म में लीड रोल में हैं। रणबीर की दुबली पतली फिजीक के चलते पहले उन्हें कास्ट किए जाने को लेकर सवाल उठाए जा रहे थे, लेकिन बाद में जिस तरह के ट्रांसफॉर्मेशन के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं वह हैरान कर देने वाली थीं। फिल्म के लिए रणबीर ने काफी वेट पुट ऑन किया है और संजय दत्त जैसे अंदाज और उनकी तरह चलने के लिए उन्होंने काफी प्रैक्टिस भी की है। संजय दत्त एक ऐसे अभिनेता हैं जो कि वक्त के साथ अपने लुक में काफी बदलाव करते रहे हैं। खबरों की मानें तो फिल्म के लिए रणबीर 6 से ज्यादा लुक्स लेंगे ताकि बायोपिक में उनकी जिंदगी के हर पहलू को दिखाया जा सके।

अंग्रेजी मनोरंजन साइट बॉलीवुड लाइफ की मानें तो रणबीर ने लंबे बालों और मस्कुलर लुक से शुरुआत की जिसे कुछ वक्त तक दिखाया जाएगा। दो महीनों के अंतराल के बाद उन्हें वजन कम करके दुबला दिखना होगा। यह लुक संजय दत्त की फिल्म रॉकी के लिए होगा। इतना ही नहीं वह फिल्म के लिए 6 से ज्यादा लुक्स चेंज करेंगे जो कि रॉकी से लेकर खलनायक और मुन्नाभाई एमबीबीएस में नजर आए थे। इसके अलावा जब संजय जेल में थे तब उनका जो लुक था वह भी रणबीर को लेना होगा। फिल्म में लीड एक्ट्रेस और संजय दत्त की लव इंट्रेस्ट माधुरी दीक्षित के रोल को लेकर अटकलें जारी थीं। आपको बता दें कि संजय की पत्नी मान्यता दत्त का किरदार जहां दिया मिर्जा निभाएंगी, वहीं लंवे वक्त तक संजय को डेट करती रहीं माधुरी दीक्षित के किरदार के लिए सोनम कपूर और करिश्मा तन्ना का नाम लिया जा रहा है।

एआईएफडब्ल्यू 2017 के दौरान मीडिया से बातचीत में दिया मिर्जा ने कहा- मैं अभी संजय दत्त की बायोपिक पर काम कर रही हूं, और मैं इसे लेकर बहुत उत्सुक हूं। इस फिल्म का हिस्सा बनना अपने आप में शानदार बात है, और इसे मेरे पसंदीदा निर्देशक द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। दिया ने कहा- आप चाहे कोई रियल लाइफ कैरेक्टर प्ले कर रहे हों या कोई फिक्शन कैरेक्टर, आपको यह समझ आना चाहिए कि आप क्या कर रहे हैं और क्यों कर रहे हैं, आपकी मौजूदगी महत्व रखती है। बता दें कि संजय खुद इस वक्त फिल्म भूमि की शूटिंग में व्यस्त हैं जो कि एक बाप बेटी की कहानी पर आधारित है। हाल ही में संजय ने इस फिल्म के लिए आगरा में शूट किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.