ताज़ा खबर
 

खुद रणबीर की जुबानी सुनिए संजू का पहला सीन, ‘नशे में धुत्त संजय गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचते हैं अस्पताल…’

रणबीर से जब इस फिल्म के फेवरेट सीन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि फिल्म का ओपनिंग सीन ही मेरा फेवरेट है। ये बेहद इंटेन्स सीन है जहां संजय दत्त अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचते हैं।

रणबीर ने सुनाया फिल्म संजू के पहले सीन से जुड़ा किस्सा

फिल्म संजू के साथ ही रणबीर कपूर अपने करियर के एक नए दौर में प्रवेश कर सकते हैं। इस फिल्म के साथ रणबीर की एक अदद सुपरहिट फिल्म की तलाश खत्म हो सकती है और वे इस फिल्म के साथ ही सुपरस्टार की श्रेणी में भी खुद को स्थापित कर सकते हैं। इस फिल्म को लेकर दर्शकों के मन में जिस स्तर का उत्साह है ऐसा शायद ही रणबीर की किसी और फिल्म में देखने को मिला हो। रणबीर खुद मानते हैं कि जिस तरह की प्रतिक्रिया फिल्म के एक-एक पोस्टर, टीज़र और गानों को मिली है, ऐसा उनके फिल्मी करियर में किसी भी कैरेक्टर के लिए उन्होंने नहीं देखा है, रणबीर हालांकि इसका सारा श्रेय राजकुमार हीरानी और संजय दत्त के फैंस को देते हैं।

रणबीर से जब इस फिल्म के फेवरेट सीन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि फिल्म का ओपनिंग सीन ही मेरा फेवरेट है। ये बेहद इंटेन्स सीन है जहां संजय दत्त अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचते हैं। दरअसल उनकी गर्लफ्रेंड के पिता की मौत हो जाती है और संजय दत्त शराब के नशे में धुत्त हैं, उन्होंने ड्रग्स भी किए हुए हैं, ऐसी हालत में वे अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने अस्पताल पहुंचते हैं। ये फिल्म का पहला ही सीन है और मुझे उम्मीद है कि इस सीन के बाद से ही ये फिल्म लोगों को बांध पाने में कामयाब होगी।

फिल्म का ओपनिंग सीन ही रणबीर का फेवरेट सीन भी है।

उन्होंने कहा कि इसके अलावा भी परेश रावल के साथ कुछ इमोशनल सीन्स हैं जो मुझे इस फिल्म में काफी पसंद है। उम्मीद करता हूं कि ये मेरे करियर की एक बेहतरीन फिल्म साबित होगी। गौरतलब है कि विवादों से भरी संजय दत्त की ज़िंदगी की तुलना ड्रग्स, सेक्स एंड रॉक एंड रॉल से प्रभावित रॉकस्टार की ज़िंदगी से की जाती रही है  और रणबीर कपूर को संजय के इस किरदार में ढालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी, फिर वो संजू की तरह बॉडी बनाना हो या फिर ड्रग्स से जुड़े सीन। संजय दत्त की ज़िंदगी में मौजूद एक्शन ड्रामा और इमोशंस के चलते वे इसे न्यू एज महाभारत तक करार देते हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App