ताज़ा खबर
 

Video: रणबीर कपूर ने किया FTII छात्रों का समर्थन

भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) के छात्रों के समर्थन में अब बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर भी उतर आए हैं। रणबीर ने कहा कि छात्रों की प्रेरणादायी व्यक्ति की नियुक्ति की मांग जायज है। एफटीआईआई के छात्र गजेंद्र चौहान की संस्थान के निदेशक के रूप में नियुक्ति का विरोध कर रहे हैं।
Author July 9, 2015 11:58 am

भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) के छात्रों के समर्थन में अब बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर भी उतर आए हैं।

रणबीर ने कहा कि छात्रों की प्रेरणादायी व्यक्ति की नियुक्ति की मांग जायज है। एफटीआईआई के छात्र गजेंद्र चौहान की संस्थान के निदेशक के रूप में नियुक्ति का विरोध कर रहे हैं।

वीडियो शेयरिंग वेबसाइट यूट्यूब पर एफटीआईआई छात्रों द्वारा पोस्ट किए गए एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो में रणबीर कपूर ने अधिकारियों से कहा कि उनकी मांग पर गौर किया जाए और उनसे बात कर उनकी समस्याओं का समाधान निकाला जाए।

वीडियो में देखें कैसे  रणबीर कपूर कर रहे हैं FTII छात्रों का समर्थन…

32 वर्षीय अभिनेता ने वीडियो में कहा, ‘‘एफटीआईआई पुणे भारत का एक प्रमुख संस्थान है। इस संस्थान ने बहुत से पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता, निर्देशक, संपादक और सिनेमेटोग्राफर दिए हैं। एफटीटीआई के स्नातकों की ओर लोग बहुत सम्मान की दृष्टि से देखते हैं।

 रणबीर कपूर, गजेंद्र चौहान, एफटीआईआई, भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान, एफटीआईआई विवाद, बॉलीवुड, बॉलीवुड न्यूज़, Ranbir Kapoor, Gajendra Chauhan, ftii, ftii row, protests at ftii, ftii, students protest at ftii, latest news भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) के छात्रों के समर्थन में अब बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर भी उतर आए हैं।

 

रणबीर कपूर हालांकि एफटीटीआई के छात्र नहीं हैं। उन्होंने कहा कि भारत में उच्चस्तरीय संस्थान होने पर लोगों को गर्व है और यह उचित है, कि यहां के छात्र किसी ऐसे व्यक्ति को प्रमुख के रूप में देखना चाहते हैं जो उन्हें प्रेरित करे।

अभी तक किरण राव, पीयूष मिश्रा, सईद मिर्जा, जाहनू बरुआ, पल्लवी जोशी, रेसुल पूकुप्ती और रजत कपूर चौहान की नियुक्ति पर अपना असंतोष जाहिर कर चुके।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. V
    varun
    Jul 9, 2015 at 3:47 pm
    ‘વેલકમ બેક’થી બોલીવુડમાં કારકિર્દી શરુ કરશે આ હોટ અભિનેત્રી
    (0)(0)
    Reply