ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान ने फिल्म का नाम सुझाने पर रखा था 5000 का ईनाम, रणबीर कपूर ने बताया पर नहीं मिले पैसे

यह भी पता चल गया है कि इसके पीछे किस शख्स का हाथ है। यह कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर है और ऐसा लगता है कि उन्हें उनका क्लेम नहीं मिलने वाला।

Author नई दिल्ली | June 9, 2017 4:23 PM
शाहरुख खान नहीं देना चाहते रणबीर कपूर को क्रेडिट। (Image Source: Twitter)

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म का टाइटल और नए पोस्टर आज यानी 9 जून को रिलीज कर दिए गए। इस प्रोजेक्ट का नाम जब हैरी मेट सेजल है। पहले इसके द रिंग बताया जा रहा था। हालांकि सलमान खान ने जब इसका पहला पोस्टर रिलीज किया था उन्होंने कहा था रिलीज डेट मैंने बता दी नाम तुम बता दो। फिल्म की टीम ने कुछ दिनों पहले एक कॉन्टेस्ट रखा था जिसमें फैंस से उस समय बेनाम रही इस फिल्म का टाइटल सुझाने के लिए कहा गया था। लेकिन अब इस फिल्म को नाम मिल गया है।

यह भी पता चल गया है कि इसके पीछे किस शख्स का हाथ है। यह कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर है और ऐसा लगता है कि उन्हें उनका क्लेम नहीं मिलने वाला। रणबीर कपूर ने अपनी जग्गा जासूस की को-स्टार केटरानी कैफ के साथ आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद थे। जहां दोनो ब्रेकअप के बाद पहली बार अपनी अपकमिंग फिल्म के दूसरे गाने गलती से मिस्टेक को मुंबई में रिलीज करने के लिए पहुंचे थे। यहीं रणबीर ने इस बात को स्वीकार किया कि उन्होंने इम्तियाज अली के प्रोजेक्ट का टाइटल दिया है।

रणबीर ने कहा- मैंने शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की जब फिल्म जब हैरी मेट सेजल का टाइटल सुझाया था। लेकिन ईनाम के बारे में पता नहीं था। यह तब सामने आया जब एक्टर के बोलने से पहले ही शाहरुख ने इसका खुलासा ट्विटर पर कर दिया। बादशाह ने लिखा- अगर कभी भी रणबीर कपूर दावा करे… तो उन्होंने मुझे जब हैरी मेट सेजल का टाइटल नहीं सुझाया था। इसी वजह से वो 5000 रुपए का ईनाम नहीं जीतते हैं। इस घोषणा के बाद से बहुत से बॉलीवुड सेलेब शाहरुख और अनुष्का को सोशल मीडिया पर बधाई देने लगे।

ऐसा लगता है कि बाकी सब से ज्यादा रितेश देशमुखा को शाहरुख की इस फिल्म के ट्रेलर का सबसे ज्यादा इंतजार है। इसी वजह से उन्होंने ट्विट करके कहा- पहला लुक बहुत पसंद आया और बहुप्रतिक्षित टाइटल #JabHarryMetSejal। कृपया हमें अभी इसका ट्रेलर दिखाओ। इसका जवाब देते हुए किंग खान ने लिखा- भाई टाइटल में ही इतना टाइम लग गया ट्रेलर की बात कर रहे हो आप।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App