ताज़ा खबर
 

Sanju Box Office Collection Day 20: रणबीर कपूर की ‘संजू’ बॉक्स ऑफिस पर तोड़ रही कई रिकॉर्ड

Sanju Box Office Collection Day 20: शुक्रवार को शशांक खेतान की फिल्म 'धड़क' रिलीज हो रही है। ऐसे में माना जा रहा है कि 'संजू' के कलेक्शन पर थोड़ा असर जरूर पड़ सकता है। 'धड़क' में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर हैं।

संजू 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

Sanju Box Office Collection Day 20: राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ सिनेमाघरों में 29 जून को रिलीज हुई थी। फिल्म रिलीज के साथ ही बॉक्सऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म का कुल कलेक्शन 300 करोड़ रुपए से ज्यादा हो गया है। ‘संजू’ ने पहले हफ्ते 202 करोड़ 51 लाख रुपए, दूसरे हफ्ते 92 करोड़ 67 लाख रुपए की कमाई की। तीसरे हफ्ते के सोमवार को फिल्म ने 2 करोड़ 80 लाख रुपए, मंगलवार को 2 करोड़ 55 लाख और बुधवार के कलेक्शन को मिलाकर 324 करोड़ 4 लाख रुपए हो गया है। ट्रेड पंड़ित ऐसे कयास लगा रहे हैं कि ‘संजू’ की कमाई की आंकड़ा 350 करोड़ रुपए के पार भी चला जाएगा।

फिल्म की कहानी एक्टर संजय दत्त के जीवन पर आधारित हैं। एक्टर की लाइफ के उतार-चढ़ावों को दिखाया गया है। फिल्म में संजय दत्त का रोल रणबीर कपूर ने अदा किया है। फिल्म समीक्षकों के अलावा दर्शक भी रणबीर कपूर की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं। फिल्म समीक्षकों ने ‘संजू’ को रणबीर कपूर के करियर की अबतक की सबसे शानदार फिल्म बताया है। अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत चुके रणबीर कपूर के करियर में पहली बार ऐसा हुआ है कि उनकी कोई फिल्म 200 करोड़ या 300 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है।

‘संजू’ से पहले रणबीर की एक्टिंग की तारीफ ‘रॉकस्टार’ और ‘बर्फी’ फिल्म में की गई थी। हालांकि दोनों ही फिल्में बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकती थीं। रणबीर कपूर स्टारर फिल्म संजू के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो कलेक्शन 500 करोड़ के पार पहुंच चुका है। रणबीर कपूर के अलावा फिल्म में मनीषा कोईराला, परेश रावल, दिया मिर्जा, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, जिम सरब और विक्की कौशल लीड भूमिका में हैं। शुक्रवार को शशांक खेतान की फिल्म ‘धड़क’ रिलीज हो रही है। ऐसे में माना जा रहा है कि ‘संजू’ के कलेक्शन पर थोड़ा असर जरूर पड़ सकता है। ‘धड़क’ में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर हैं। ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App