ताज़ा खबर
 

लीक हुए रणबीर कपूर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के टाइटल सॉन्ग के लिरिक्स

यह फिल्म काफी समय से लगातार सुर्खियों में हैं। पहले ऐश्वर्या राय बच्चन और रणबीर कपूर के रोमांटिक सीन को लेकर खबरें बन रही थीं।

रणबीर कपूर, शाहरुख खान, करण जौहर

रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, अनुष्का शर्मा और फवाद खान की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के टाइटल ट्रैक के लिरिक्स लीक हो गए हैं। यह फिल्म काफी समय से लगातार सुर्खियों में हैं। पहले ऐश्वर्या राय बच्चन और रणबीर कपूर के रोमांटिक सीन को लेकर खबरें बन रही थीं। उसके बाद इन सीन्स को लेकर बच्चन परिवार ने आपत्ति जताई थी। अब इस फिल्म के टाइटल ट्रैक के लिरिक्स लीक हो गए हैं। फिल्म का एक अहम हिस्सा उसका टाइटल ट्रैक लीक करना किसी की शरारत नहीं बल्कि फिल्म के डायरेक्टर ने खुद ऐसा किया है। ट्विटर पर 9 मिलियन फॉलोअर होने का जश्न मनाते हुए फिल्म के डायरेक्टर करन जौहर ने फिल्म के टाइटल ट्रैक की कुछ लाइन्स ट्वीट कर दीं। करण जौहर ने लिखा, Deep gratitude to all….”तू सफर मेरा, तू ही है मेरी मंजिल, तेरे बिना गुजारा, ऐ दिल है मुश्किल…तू सफर मेरा, तू ही है मेरी मंजिल, तेरे बिना गुजारा, ऐ दिल है मुश्किल”।

बता दें कि इस फिल्म में अनुष्का शर्मा के साथ काम कर करण काफी खुश हैं। शूटिंग पूरी होने के बाद उन्होंने एक तस्वीर ट्वीट कर उनकी तारीफ भी की थी। करण जौहर ने लिखा, “अनुष्का शर्मा ने हमारी दिवाली पर रिलीज होने वाली फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की शूटिंग खत्म कर दी है। अनुष्का के साथ काम कर बहुत अच्छा लगा।”

ऐ दिल है मुश्किल के सह-निर्माता फॉक्स स्टार इंडिया है, और इसका निर्माण धर्मा प्रोडक्शन्स कर रहा है। यह फिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज होगी। हाल ही में अनुष्का सलमान खान की फिल्म सुल्तान में नजर आई थीं। इस फिल्म में अनुष्का ने सलमान के साथ पहली बार काम किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App