ताज़ा खबर
 

जब अपने फैन का गाना सुनकर स्पीचलेस हो गए रणबीर कपूर

हाल ही रणबीर नोएडा में थे, जहां उनके एक फैन ने फिल्म ए दिल है मुश्किल का एक गाना गाया।

रणबीर ने अपने इस फैन के गाने की तारीफ करते हुए उससे हाथ मिलाया।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की क्रेजी फैन फालोइंग हैं। लड़कियां उन्हें काफी पसंद करती हैं वहीं लड़के उनके स्टाइल को ट्राइ करने की कोशिश करते हैं। हाल ही रणबीर नोएडा में थे, जहां उनके एक फैन ने फिल्म ए दिल है मुश्किल का एक गाना गाया। उनके इस फैन ने करण जौहर की फिल्म ए दिल है मुश्किल का गाना चन्ना मेरा गाया वहीं अपने इस फैन का गाना सुनने के बाद रणबीर स्पीचलेस हो गए। रणबीर ने अपने इस फैन के गाने की तारीफ करते हुए उससे हाथ मिलाया। बीच में खबर आई थी की रणबीर कपूर नच बलिए सीजन-8 के ओपनिंग एपिसोड को होस्ट कर टीवी पर अपना डेब्यू सकते हैं। लेकिन उनके स्पोकपर्सन ने इस बात को सिरे से खारिज करते हुए कहा वह किसी टीवी शो को होस्ट नहीं कर रहे।

रणबीर फिलहाल संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस फिल्म के लिए वह काफी मेहनत कर रहे हैं। रणबीर ने राजकुमार हिरानी की इस फिल्म के लिए 13 किलो वजन भी बढ़ाया हैं। बताया जा रहा है रणबीर इस फिल्म में कई अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ दिया मिर्जा, मनीषा कोइराला, परेश रावल, सोनम कपूर और अनुष्का शर्मा नजर आएंगें।

मनीषा कोइराला फिल्म में नरगिस दत्त का रोल प्ले करेंगे और परेश रावल सुनील दत्त के रोल में दिखाई देंगे। 1981 में नरगिस दत्त की मृत्यु कैंसर की वजह से हो गई थी। जल्द ही रणबीर की फिल्म जग्गा जासूस रिलीज होने वाली हैं।अनुराग बासु द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ दिखाई देंगी।

खबर है कि संजय दत्त की बायोपिक के बाद रणबीर अयान मुखर्जी की फिल्म ड्रैगन में काम करेंगे। इस फिल्म में वह सुपर ​हीरो के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म ड्रैगन रणबीर के साथ महानायक अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट पहली बार साथ नजर आयेंगे। अयान मुखर्जी के साथ रणबीर कपूर तीसरी बार काम करेंगे। इससे पहले यह दोनों वेकअप सिड और यह जवानी है दिवानी में काम कर चुके हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘हर मर्द का दर्द’ सीरियल की लीड एक्ट्रेस जीनल बेलानी को सेट पर लगी चोट
2 करण जौहर के इस अधूरे सपने को शेखर रवजियानी ने किया पूरा, ट्विटर पर शेयर की तस्वीर
3 अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर करके कहा- गोदाम बनाने या दुकान खोलने के लिए नहीं होते टॉयलेट