ताज़ा खबर
 

फैन्स चौंक गए जब नथ और मांग टीका के साथ नजर आए रणबीर कपूर

आजकल स्नेपचैट एप और ऐसी कई अन्य एप्लीकेशन हैं जो फन और मस्ती से लबरेज है। बस यही मस्ती करते हुए रणबीर कपूर भी दिखाई दिए।
रणबीर डिजिटल दुल्हन के अवतार में दिख रहे हैं। रणबीर के चेहरे पर मांगटीका, नाक में नथ और कानों में झुमके लटके हुए दिखाई दे रहे हैं

इन दिनों रणबीर कपूर का एक वीडियो इंटरनेंट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रणबीर कपूर दुल्हन के श्रृंगार में नजर आ रहे हैं। दरअसल, श्रृंगार को असल नहीं बल्की डिजिटल है यानी एप के जरिए किया गया है। आजकल स्नेपचैट एप और ऐसी कई अन्य एप्लीकेशन हैं जो फन और मस्ती से लबरेज है। बस यही मस्ती करते हुए रणबीर कपूर भी दिखाई दिए। रणबीर का ये वीडियो सावन एप में नजर आ रहा है।

इसमें रणबीर डिजिटल दुल्हन के अवतार में दिख रहे हैं। रणबीर के चेहरे पर मांगटीका, नाक में नथ और कानों में झुमके लटके हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें, रणबीर कपूर जल्द ही अपनी अप-कमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी होने वाले हैं। धरमा प्रोडक्शन की इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट भी नजर आएंगी। इसके चलते रणबीर अपनी इस फिल्म की तैयारियों में जुटे हुए हैं।

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह एक फैंटेसी एडवेंचर ट्रायोलॉजी होगी। बता दें, फिल्म बड़े पर्दे पर 15 अगस्त 2019 को आएगी। कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट ने भी अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें वह ब्रह्मस्त्र की स्क्रिप्ट पढ़ती हुई नजर आ रही थीं। इस फिल्म की ऑफीशियली अनाउंसमेंट 11 अक्टूबर, अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के अवसर पर की गई थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.