ताज़ा खबर
 

अपने ऑन स्क्रीन बच्चों के साथ नजर आए रणबीर कपूर, क्यूट है इनकी केमिस्ट्री

बच्चों के साथ रणबीर कपूर की केमिस्ट्री देख कर लग रहा है कि वह रियल लाइफ में भी बेहतरीन पिता होंगे। ये दोनों बच्चे संजय दत्त के जुड़वा बच्चे इकरा और शाहरान का रोल निभा रहे हैं।
संजय दत्त की बायोपिक में लीड रोल में हैं रणबीर कपूर।

संजय दत्त की बायोपिक के लिए रणबीर कपूर की मेहनत तस्वीरों में साफ-साफ नजर आ रही है। हाल ही में इंटरनेट पर फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। इन तस्वीरों में रणबीर हूबहू संजय दत्त की तरह दिख रहे थे। उनकी दाढ़ी और टीका बिल्कुल उसी तरह था जैसे संजय दत्त रखते हैं। अभी उनके एक लुक में बारे में चर्चा खत्म भी नहीं हुई थी कि कुछ और तस्वीरें सामने आई हैं। ये तस्वीरें बेहद क्यूट हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि इसमें रणबीर अपने ऑनस्क्रीन बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं। इस फिल्म रणबीर एक बेटे से लेकर एक पति और एक पिता के रोल में नजर आने वाले हैं। इसलिए उन्होंने हर तरह की तैयारी की है।

बच्चों के साथ रणबीर कपूर की केमिस्ट्री देख कर लग रहा है कि वह रियल लाइफ में भी बेहतरीन पिता होंगे। ये दोनों बच्चे संजय दत्त के जुड़वा बच्चे इकरा और शाहरान का रोल निभा रहे हैं।खबरों की मानें तो रणबीर कपूर इस फिल्म में 6 अलग-अलग लुक में नजर आएंगे। यह सब संजय दत्त की जिंदगी के अलग-अलग दौर के होंगे।

अभी तक इस फिल्म का नाम फिक्स नहीं किया गया है। लेकिन फिल्म का वर्किंग टाइटल ‘दत्त’ है। इस फिल्म में संजय दत्त के सफर, पिता सुनील दत्त के साथ उनका रिश्ता, मां नरगिस के चले जाने के बाद उनकी जिंदगी का संघर्ष, उनकी पर्सनल जिंदगी के कई पहलु इस फिल्म में दिखाए जाने हैं।

‘दत्त’ में परेश रावल सुनील दत्त का रोल निभा रहे हैं। वहीं मनीषा कोइराला नरगिस दत्त के रोल में नजर आएंगी। मनीषा को यह रोल इसलिए ऑफर किया गया क्योंकि वह भी कैंसर से पीड़ित थीं और नरगिस ने भी कैंसर से लड़ते हुए जिंदगी गंवाई थी। ऐसे में मनीषा वह इमोशन सही तरीके से पर्दे पर ला सकेंगी। इसलिए मनीषा को यह रोल ऑफर किया गया था। इसके अलावा अनुष्का शर्मा, दिया मिर्जा, सोनम कपूर, जिम सार्भ और विकि कौशल फिल्म में अहम रोल निभा रहे हैं।

Ranbir Kapoor with his on-screen kids for the #Duttbiopic 😍 #RanbirKapoor #officialrkfc

A post shared by Ranbir Kapoor (@officialrkfc) on

Ranbir Kapoor with his on-screen kids for the #Duttbiopic 😍 #RanbirKapoor #Ranbir #Bollywood

A post shared by Ranbir Kapoor Universe (@ranbirkapooruniverse) on

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.