ताज़ा खबर
 

करण जौहर ने किया खुलासा- मेरे फोन को छीनकर हमेशा ये काम करते हैं रणबीर कपूर

करण जौहर का फोन छीनकर अक्सर उनके मैसेजिस पढ़ते हैं रणबीर कपूर।

करण जौहर ने किया रणबार कपूर को लेकर चौंकाने वाला खुलासा।

फिल्म निर्माता करण जौहर अब एक रेडियो जॉकी बन चुके हैं और इसकी वजह से वो आजकल काफी बिजी रहते हैं। रेडियो चैनल इश्क पर जौहर अपना शो कॉलिंग करण लेकर आते हैं, जिसमें वो मुश्किल रिश्तों को लेकर लोगों की परेशानियां दूर करने की कोशिश करते हैं। डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में शो में एक कॉलर ने जौहर से कुछ सवाल पूछे जिनके ज्यादातर जवाब रणबीर कपूर के इर्द-गिर्द थे। एक कॉलर ने पूछा किस बॉलीवुड स्टार के लिए किसी तरह की सीमा नहीं है। जिसके जवाब में उन्होंने कहा- रणबीर कपूर। वो हमेशा मेरा फोन छीनकर उसमें मैसेजिस पढ़ता रहता है।

जब पूछा गया कि रणबीर द्वारा ऐसा किए जाने के बाद करण क्या करते हैं तो 44 साल के फिल्म निर्माता ने कहा- मैं चिखता-चिल्लाता हूं लेकिन फिर वो मेरे फोन का कोड तोड़ देता है। उसे मेरा कोड समझ आता है। यह बहुत आसान है अगर आप थोड़े से बुद्धिमान हों तो। मैं अपना कोड बदल देता हूं तब भी वो उसे पता चल जाता है। पता नहीं कैसे वो ऐसा कर लेता है। मुझे लगता है कि वो उस कंपनी के लिए काम करता है जिसने मेरा फोन बनाया है।

करण से इसके बाद पूछा गया कि किस बॉलीवुड एक्टर को रिलेशनशिप में बेहतर सीमाओं को तय करना चाहिए? इसके जवाब में कुछ कुछ होता है के निर्देशक ने कहा- जो कोई भी रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में है। आपको बता दें कि करण और रणबीर के बीच कोई दरार नहीं आई है। दोनों ही एक-दूसरे के करीबी दोस्त हैं। साल 2016 में आई ऐ दिल है मुश्किल में करण ने रणबीर को डायरेक्ट किया था वहीं अनुराग कश्यप की बॉम्बे वेल्वेट में जौहर कपूर के साथ नजर आए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App