ताज़ा खबर
 

रणबीर कपूर ने क्यों कहा, ‘सूखा-सूखा हो गया है जीवन’

रणबीर इस वक्त फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं। रणबीर ने हाल ही में अपनी फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल बुलगारिया में रैप अप किया और मुंबई पहुंचे।
एक्टर रणबीर कपूर

‘रॉकस्टार’ एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में काफी बिजी हैं। रणबीर कपूर हिंदी सिनेमा की फर्स्ट फैमिली से आते हैं। वहीं कपूर फैमिली फूड लवर है। रणबीर कहते हैं कि वह बहुत कम वक्त में फूडी होते हैं-किसी खास ओकेजन में। वहीं रणबीर इंडियन स्ट्रीट फूड से लेकर मुगली, जैपनीज और तरह तरह का खाना पसंद करते हैं। रणबीर कहते हैं, ‘यह कोई सीक्रेट नहीं है कि मैं बहुत बड़ा फूडी हूं। मैं हर तरह का खाना पसंद करता हूं। वड़ा पाव से लेकर तंदूरी चिकन तक सब कुछ।’

रणबीर इस वक्त फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं। रणबीर ने हाल ही में अपनी फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल बुलगारिया में रैप अप किया और मुंबई पहुंचे। रणबीर कहते हैं, ‘मैं ब्रह्मास्त्र की शूटिंग पर था, मैं इस दौरान डाइट पर था। वहीं मुझे रोटी और चावल खाने की इजाजत नहीं थी। ऐसे में मेरी लाइफ में सब कुछ ‘सूखा-सूखा’ हो गया है।’ बता दें, रणबीर के साथ ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट और मौनी रॉय भी हैं। आयान मुखर्जी इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं।

कुछ दिन पहले ब्रह्मास्त्र के सेट से आलिया के घायल होने की खबर आई थी। आलिया इस दौरान एक एक्शन सीक्वेंस कर रही थी। इसी दौरान उन्हें कंधे पर चोट आ गई। बता दें, फिल्म में आलिया और रणबीर के साथ अमिताभ बच्चन भी हैं। इस फिल्म के तीन पार्ट बनने की खबर है वहीं पहला पार्ट साल 2019 में 15 अगस्त को आएगा।

कोर्ट से मिली राहत तो तैमूर-करीना संग स्विमिंग पूल में वक्त बिताने पहुंचे सैफ अली खान

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App