ताज़ा खबर
 

Sanju Movie Box Office Collection Day 15: ‘संजू’ और ‘सूरमा’ की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर में कौन जीता, जानिए

Soorma, Sanju Box Office Collection Total Worldwide: फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, परेश रावल, मनीषा कोईराला, विक्की कौशल और जिम सरब जैसे सितारे लीड भूमिका में हैं।

संजू का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है।

Sanju Box Office Collection Day 15: दो हफ्ते पहले रिलीज हुई रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘संजू’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। फिल्म का कुल कलेक्शन 300 करोड़ पहुंच जाएगा जैसे ही फिल्म 10 करोड़ रुपए की और कमाई कर लेगी। फिलहाल बॉक्सऑफिस पर संजू की टक्कर दिलजीत दोसांझ की फिल्म सूरमा से हो रही है। संजू के वर्तमान कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 290 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। ओपनिंग डे पर इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने, वीकेंड पर कमाई और सिंगल डे पर कमाई करने के बाद फिल्म ने दूसरे हफ्ते के गुरूवार को 5 करोड़ 5 लाख रुपए का बिजनेस किया। फिल्म ‘संजू’ पहले ही हफ्ते में 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने में सफल रही थी। जबकि दूसरे हफ्ते में फिल्म ने 89 करोड़ 75 लाख रुपए की कमाई की है।

बॉक्सऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘संजू’ दूसरे हफ्ते में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है। ‘बाहुबली-2’ ने दूसरे हफ्ते में 142 करोड़ 52 लाख रुपए का बिजनेस किया था। वहीं आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ ने 111 करोड़ 56 लाख रुपए की कमाई की थी जबकि राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘पीके’ ने 96 करोड़ 37 लाख रुपए का बिजनेस किया था। फिल्म संजू को दर्शकों के अलावा क्रिटिक्स की ओर से भी पॉजिटिव रिस्पांस मिला था। यही कारण है कि फिल्म को पांच में चार स्टार्स दिए गए थे।

फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, परेश रावल, मनीषा कोईराला, विक्की कौशल और जिम सरब जैसे सितारे लीड भूमिका में हैं। रणबीर कपूर इस दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं, फिल्म में रणबीर के साथ आलिया भट्ट भी नजर आएंगी। एक्टर संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म ‘संजू’ में लाइफ के उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है, संजय दत्त ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि वह संजू को देखने के बाद राजकुमार  हिरानी के गले लगाकर 20 मिनट कर रोते रहे थे।

फिल्म ‘सूरमा’ से बतौर निर्माता आगाज कर रहीं अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह का कहना है कि यह फिल्म वास्तव में उनके दिल के बेहद करीब है। चित्रांगदा ने मीडिया से कहा, “यह वास्तविक घटनाओं पर आधारित है और एक तरह से हम वास्तविक जीवन के नायक संदीप सिंह को स्वीकार कर रहे हैं। हम हमेशा नायकों के आकांक्षापूर्ण मूल्यों की ओर देखते हैं, जिसे लेखक और फिल्मकार गढ़ते हैं, लेकिन संदीप सिंह ने जीवन में काफी नाटकीय पड़ावों का सामना किया है।”

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App