ताज़ा खबर
 

रणबीर ने क्यों कहा दीपिका की बजाए कैटरीना हैं पहली पसंद

रणबीर की निजी जिंदगी हमेशा से ही सुर्खियां बटोरती रही हैं। चाहे दीपिका के साथ उनका रिलेशन हो या फिर 6 सालों तक साथ रहने के बाद कैटरीना से हुआ ब्रेकअप। सभी ने लोगों के मन में उत्सुकता पैदा की है।
रणबीर को दीपिका से ज्यादा कैटरीना करती हैं प्रभावित। Image Source: Indian Express

रणबीर कपूर से जब हाल ही में पूछा गया कि अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स में से अगर कभी उन्हें किसी को चुनना पड़े तो वो किसे चुनेंगे। इस सवाल के जवाब में एक्टर ने कहा कि वो कैटरीना को चुनेंगे। एक लीडिंग अखबार के अनुसार 34 साल के एक्टर ने ये बात नेहा धूपिया के साथ हुई चैट के दौरान कहीं। उन्होंने बताया कि कैटरीना हमेशा से उनके लिए काफी प्रेरणदायक और प्रभावपूर्ण शख्स रही हैं। रणबीर की निजी जिंदगी हमेशा से ही सुर्खियां बटोरती रही हैं। चाहे दीपिका के साथ उनका रिलेशन हो या फिर 6 सालों तक साथ रहने के बाद कैटरीना से हुआ ब्रेकअप। सभी ने लोगों के मन में उत्सुकता पैदा की है। हालांकि रणबार ने जनवरी में हुए अपने ब्रेकअप के बारे में बहुत बातें नहीं की। रॉकस्टार के स्टार की अगली फिल्म ऐ दिल है मुश्किल है।

Bday Special: 34 साल के हो गए हैं जवान दिलों की धड़कन रणबीर कपूर

इस फिल्म में रणबीर कपूर अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय बच्चन और फवाद खान के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा शाहरुख खान, लीजा हेडन और दीपिती नवल भी कैमियो रोल में दिखाई देंगे। वैसे, फिल्म में ऐश्वर्या और रणबीर के बीच फिल्माए गए हॉट सींस पहले से ही सुर्खियों में छाए हुए हैं। यह फिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज होगी। बता दें कि उरी हमले के बाद मनसे ने पाकिस्तानी कलाकारों के हिंदी फिल्म उद्योग में काम करने पर आपत्ति जतायी थी। उसने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को रिलीज ना होने देने की भी धमकी दी है। वहीं निर्माताओं ने इसकी जोरदार प्रचार की योजना बनायी है।

Read Also: रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के लिए आखिरी 15 दिनों में करेंगे जबरदस्त प्रचार, जानिए वजह

करण जौहर निर्देशित फिल्म 28 अक्तूबर को रिलीज होगी जिसमें अब कम ही दिन बचे हैं जिसे देखते हुए फिल्म निर्माताओं ने आखिरी 15 दिनों में फिल्म के जबरदस्त प्रचार की योजना बनायी है। वहीं सूत्रों ने कहा, ‘‘हम फिल्म के ट्रेलर, गाने और संगीत को पसंद करने के लिए अपने प्रशंसकों के आभारी हैं। हमारे पास निश्चित रूप से फिल्म के प्रचार की योजना है। हम कार्यक्रम आयोजित करेंगे औैर रियलिटी शो में जाएंगे।’’

Read Also: पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा होकेन ने रणबीर कपूर को भेजा हग

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.