रणबीर कपूर का करण जौहर पर हमला: एक्टर्स को विवादों में फंसा कर कमाते हैं मोटा पैसा - Ranbir Kapoor said Karan Johar make big money through his show Koffe With Karan - Jansatta
ताज़ा खबर
 

रणबीर कपूर का करण जौहर पर हमला: एक्टर्स को विवादों में फंसा कर कमाते हैं मोटा पैसा

रणबीर कपूर ने कहा- हम लंबे समय तक विवादों से घिरे रहते हैं। जबकि इसके लिए करण जौहर को मोटा पैसा मिलता है।

रणबीर कपूर ने करण जौहर पर दिया बड़ा बयान।

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण को लोग काफी पसंद करते हैं। इसकी वजह शो पर दर्शकों के पसंदीदा कलाकार आते हैं और अपनी निजी बातों से पर्दा उठाते हैं। होस्ट जौहर अपने मेहमानों से उनकी सीक्रेट बातें निकलवाने के लिए जाने जाते हैं। हालांकि कई बार स्टार्स द्वारा किए गए खुलासों की वजह से विवाद भी खूब होते हैं। इसी को लेकर रणबीर कपूर का एक बयान सामने आया है। आज तक की रिपोर्ट के अनुसार रणबीर ने कहा है कि वो अब कॉफी विद करण शो में नहीं जाएंगे। इसकी वजह करण जौहर हैं जो अपने मेहमानों को इतना कंफर्टेबल फील करवा देते हैं कि वो भूल जाता है कि उसे लाखों करोड़ों लोग देख रहे हैं।

एक्टर ने कहा- इसके बाद हम लंबे समय तक विवादों से घिरे रहते हैं। जबकि इसके लिए करण जौहर को मोटा पैसा मिलता है। हाल ही में रणबीर कपूर एआईबी गए थे। जहां उन्होंने बताया कि वो कॉफी विद करण में जाकर थक गए हैं और 2017 वाले सीजन में भी नहीं जाना चाहते थे लेकिन उन्हें जबर्दस्ती जाना पड़ा था। बता दें कि चैट शो में रणबीर रणवीर सिंह के साथ पहुंचे थे। इस एपिसोड को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। कपूर खानदान के लाडले ने बताया कि उन्होंने अनुष्का शर्मा के साथ मिलकर सेलेब्स को करण के शो में जाने से रोकने की प्लानिंग की थी।

गौरतलब है कि रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की हालिया रिलीज फिल्म जग्गा जासूस बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई है। जिसका ठीकरा उनके पापा ऋषि कपूर ने डायरेक्टर अनुराग बसु पर फोड़ा है। मिड डे से बातचीत करते हुए ऋषि कपूर ने अपनी नाराजगी जाहिर की थी। ऋषि कपूर ने कहा था- अपनी रिलीज से एक दिन पहले जग्गा जासूस को पूरा किया गया था। बुधवार तक अनुराग बसु फिल्म को मिक्स कर रहे थे। क्या आप ऐसा सोच सकते हैं?

एक्टर ने कहा- मैं एकता कपूर से पूरी तरह से सहमत हूं कि उन्होंने डायरेक्टर को अपनी फिल्म से बाहर निकाल दिया था। उन्हें 2010 में काइट्स के दौरान राकेश रोशन से भी परेशानी थी। वो इस कदर गैरजिम्मेदार डायरेक्टर हैं कि वो फिल्म ही पूरी नहीं करते हैं। पिछले दो सालों में इस फिल्म की तीन बार रिलीज डेट आई लेकिन यह रिलीज होते-होते रह गई।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App