ताज़ा खबर
 

रणबीर कपूर ने बताया किस तरह रखते हैं छिपकर कैटरीना कैफ पर नजर

फिल्म राजनीति के बाद कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर पहली बार जग्गा जासूस से साथ में वापसी कर रहे हैं। ब्रेकअप की खबरों के बाद दोनों जग्गा जासूस के गाने की लॉन्च के दौरान पहली बार साथ में दिखाई दिए।
Author नई दिल्ली | June 24, 2017 15:38 pm
हाल ही में आई कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि रणबीर और कैटरीना के बीच ब्रेकअप हो चुका है।

फिल्म राजनीति के बाद कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर पहली बार जग्गा जासूस से साथ में वापसी कर रहे हैं। ब्रेकअप की खबरों के बाद दोनों जग्गा जासूस के गाने की लॉन्च के दौरान पहली बार साथ में दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर इन दोनों की अपीयरेंस की बात करें तो कैटरीना कैफ ने इसी साल फेसबुक और इंस्टाग्राम पर एंट्री की है। वहीं रणबीर अब तक किसी भी सोशल मीडिया पर नहीं है। डीएनए द्वारा अंग्रेजी अखबार मिड-डे के हवाले से छापी गई एक खबर के मुताबिक रणबीर कपूर ने सोशल मीडिया पर कई फेक अकाउंट बना रखे हैं जिनके माध्यम से वह कैटरीना की सोशल मीडिया एक्टिविटी पर नजर रखते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर ने कहा- हां मैं फोटो शेयरिंग साइट पर एक्टिव हूं। मैं एक स्टॉकर हूं जो कि इंडस्ट्री में हो रही चीजों के बारे में लगातार जानकारी रखता है।

इतना ही नहीं मैं कैटरीना कैफ का तीसरा फॉलोअर था जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया। मैंने उन्हें बताया कि कौन सी तस्वीरें पोस्ट की जानी चाहिए, हालांकि उन्होंने मुझे क्रेडिट देने से इनकार कर दिया। उनकी हर पोस्ट के बाद मैंने उन्हें कॉल करके उस तस्वीर को शेयर किए जाने का कारण पूछा। मैंने इस बात की पुष्टि की कि वह सोशल मीडिया को गंभीरता से लें। मैं यह बात भी जानता हूं कि मैं उनसे ज्यादा बेहतर परफॉर्म करूंगा यदि मैं कभी आधिकारिक रूप से सोशल मीडिया पर आया। वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म जग्गा जासूस 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। अनुराग बसु निर्देशित यह फिल्म बर्फी के बाद उनके द्वारा बनाई गई दूसरी किड्स टारगेटेड मूवी है। फिल्म में रणबीर अपने खोए हुए पिता की तलाश में जासूस बनकर निकले हैं। फिल्म की शूटिंग भारत के अलावा विदेशों में भी कई शानदार लोकेशन्स पर हुई है।

फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि इसकी शूटिंग के दौरान ही कैटरीना और रणबीर का ब्रेकअप हो गया था। लेकिन अब काम के सिलिसिले में यह दोनों एक बार फिर से साथ आ गए हैं। हाल ही में फिल्म के गाने गलती से मिसटेक की लॉन्च के दौरान लंबे वक्त बाद कैटरीना और रणबीर साथ में नजर आए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.