ताज़ा खबर
 

एक ही फ्रेम में कैद हुए रणबीर कपूर, रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण! वायरल हो रही तस्वीर

रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप के बाद भी दीपिका उनके साथ दो फिल्में 'ये जवानी है दीवानी' (2013) और 'तमाशा' (2015) कर चुकी हैं। पिछले कुछ समय से ऐसी अफवाह है कि दीपिका और रणवीर इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं, हालांकि दीपिका ने इन खबरों को गलत बताया है।

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह, रणबीर कपूर और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण।

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और रणबीर कपूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फ्रेम में तीनों के एक साथ कैप्चर होने पर फैन्स ने तस्वीर को तरह-तरह के कैप्शन के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू कर दिया है। दरअसल यह तस्वीर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के दिवंगत पिता अशोक चोपड़ा की शोक सभा के दौरान की है, जिसे 10 जून साल 2013 को मुंबई में आयोजित की गई थी। तस्वीर में दीपिका पादुकोण एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की ओर देखती हुई नजर आ रही हैं तो वहीं रणवीर सिंह के चेहरे पर गुस्से वाले एक्सप्रेशन हैं।

कहा जा रहा है कि उस वक्त दीपिका और रणवीर सिंह संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला-रामलीला’ की शूटिंग कर रहे थे। तभी से अफवाह है कि दीपिका और रणवीर एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। उस वक्त दीपिका और रणबीर कपूर के भी अलग होने की खबरें सामने आई थीं। हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब रणवीर, दीपिका और रणबीर की एक साथ फोटो सामने आई है, लेकिन इस फोटो में खास बात है तीनों ही स्टार के चेहरे के एक्सप्रेशन्स। कहा जाता है कि एक फोटो एक हजार शब्द कहती है, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर एक मिलियन शब्द कह रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणवीर को डेट करने से पहले कहा जाता है कि दीपिका रणबीर कपूर को डेट कर रही थीं। दीपिका और रणबीर के बीच फिल्म ‘बचना ए हसीनों’ की शूटिंग के दौरान नजदीकियां बढ़ी थीं। दोनों की यह पहली फिल्म थी, हालांकि कुछ समय के बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इस दौरान रणबीर कपूर को उनकी नई पार्टनर कैटरीना कैफ मिल गई थीं, तो वहीं रणवीर सिंह की दोस्ती दीपिका से हो गई थी। रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप के बाद भी दीपिका उनके साथ दो फिल्में ‘ये जवानी है दीवानी’ (2013) और ‘तमाशा’ (2015) कर चुकी हैं। पिछले कुछ समय से ऐसी अफवाह है कि दीपिका और रणवीर इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं, हालांकि दीपिका ने इन खबरों को गलत बताया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App