ताज़ा खबर
 

रणबीर कपूर ने रेस्लर साक्षी मलिक को किया प्रपोज, Rockstar स्टाइल में कहा I Love You

रेमो ने रणबीर को कहा कि वह दिखाए कि लड़के किस तरह साक्षी को प्रपोज कर सकते हैं। रेमो की इस बात पर रणबीर भी काफी एक्साइटेड थे। उन्होंने कहा कि ये मेरा सौभाग्य होगा अगर मुझे साक्षी जी को प्रपोज करने का मौका मिला।

स्टार प्लस के शो डांस प्लस पर बतौर गेस्ट आए रणबीर कपूर ने शो के दौरान साक्षी मलिक को प्रपोज किया। रियो ओलंपिक में ब्रोंज जीतने वाली साक्षी भी शो पर मेहमान बनकर आई थीं। दो घंटे चले इस फाइनल एपिसोड में कई दमदार परफॉरमेंस हुईं। इसी दौरान फाइनलिस्ट पीयूष भगत ने साक्षी से पूछा कि क्या वह सिंगल हैं। इस परा साक्षी जोर से हंस पड़ीं। फिर पीयूष ने पूछा कि उन्हें किस तरह का पार्टनर चाहिए। पीयूष के इस सवाल पर साक्षी ने कहा कि उन्हें ऐसा पार्टनर चाहिए जो महिलाओं को कम ना समझता हो। इसी दौरान रणबीर को भी इसी बातचीत में शामिल कर लिया गया।

दरअसल रेमो ने रणबीर को कहा कि वह दिखाए कि लड़के किस तरह साक्षी को प्रपोज कर सकते हैं। रेमो की इस बात पर रणबीर भी काफी एक्साइटेड थे। उन्होंने कहा कि ये मेरा सौभाग्य होगा अगर मुझे साक्षी जी को प्रपोज करने का मौका मिला। दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े स्टेज पर आए। फिर रणबीर ने अपनी फेमस फिल्म रॉकस्टार का सीन रीक्रिएट किया। वह सीन जिसमें रणबीर नरगिस फाखरी की प्रपोज करते हैं।

रणबीर ने स्टेज पर आकर पूरा डायलॉग कहा, एक्चुली तू ना बड़ी कूल लगती है मुझे, ये कहना था और हॉट भी कितनी है तू, कमाल कॉम्बो है ना? हॉट कूल सेम टाइम…आई लव यू, गर्लफ्रेंड बन जा मेरी तू और मैं रॉक कर देंगे सोच कर देख। जैसे ही रणबीर कपूर ने आई लव यू कहा तो साक्षी का चेहरा शर्मा से लाल हो गया। रणबीर ने साक्षी के लिए बर्फी फिल्म का दिल देने वाला इशारा भी किया।

बता दें कि एक बार साक्षी से पूछा गया था कि क्या उन्हें रणबीर कपूर पसंद है तो उन्होंने कहा था कि कौन नहीं करता पंसद? साक्षी ने कहा कि जिस स्टाइल में रणबीर ने उन्हें प्रपोज किया वह फिल्म उन्होंने कई बार देखी है और उन्हें डायलॉग अच्छी तरह याद था। रणबीर का उनके लिए वही डायलॉग बोलना सपने के सच होने जैसा है। इस मौके पर दोनों ने साथ डांस भी किया था।

G R A N D F I N A L E; 25th September 2016. •Part8️⃣

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App