ताज़ा खबर
 

प्लेबॉय की छवि बनाए जाने से आलिया और करण जौहर पर भड़के रणबीर कपूर!

खबर है कि इन दिनों रणबीर कपूर फिल्म डॉयरेक्टर करण जौहर और अभिनेत्री आलिया भट्ट की पीआर टीम से नाराज चल रहे हैं।

Author नई दिल्ली | January 20, 2018 7:16 PM
बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर।

बॉलीवुड स्टार रणबीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में रणबीर कपूर के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट भी नजर आने वाली हैं। खबर है कि इन दिनों रणबीर कपूर फिल्म डॉयरेक्टर करण जौहर और अभिनेत्री आलिया भट्ट की पीआर टीम से नाराज चल रहे हैं। खबरों की मानें तो रणबीर को ऐसा लगता है कि फिल्म के प्रमोशन के लिए उनकी छवि को खराब किया जा रहा है। रणबीर का मानना है कि फिल्म को चर्चा में लाने के लिए करण और आलिया की पीआर टीम प्लेबॉय की छवि दिखा रही है।

पिंकविला ने अपने सूत्रों के हवाले से कहा, बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर करण जौहर और आलिया भट्ट की पीआर टीम से खासा परेशान हैं। रणबीर का मानना है कि फिल्म को चर्चा में लाने के लिए उनकी छवि प्लेबॉय वाली बनाई जा रही है। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर आ रही खबरें रणबीर कपूर को काफी परेशान कर रही हैं। रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर अपनी दर्शकों के बीच प्लेबॉय इमेज नहीं बनाना चाहते और चाहते है कि उनका इस तरह से नाम खराब न किया जाए।

रिपोर्ट की मानें तो, आलिया भट्ट की फिल्म ‘2 स्टेट्स’ और ‘बद्री की दुल्हनिया’ रिलीज होनी थी उसी समय आलिया का नाम अर्जुन कपूर और वरुण धवन के साथ जोड़ा गया था, इस बात का फायदा दोनों ही फिल्मों को मिला था। लेकिन रणबीर गलत खबरों के विरोध में हैं और उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन से इस तरह के पीआर स्टंट को लेकर बात भी है। बता दें कि आलिया भट्ट रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड की भी करीबी मानीं जाती हैं, हालांकि रणबीर को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App