ताज़ा खबर
 

रनबीर कपूर ने बताया- कैटरीना कैफ के लाइफ से जाने के बाद उन्हें कैसा लगता है

करण जौहर निर्देशित फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में अपनी शानदार परफॉर्मेंस देने के बाद रनबीर कपूर अपनी अगली फिल्म जग्गा जासूस के लिए तैयार हैं।

Author नई दिल्ली | December 16, 2016 12:01 AM
अनुराग बसु निर्देशित यह फिल्म बर्फी के बाद उनके द्वारा बनाई गई दूसरी किड्स टारगेटेड मूवी है। फिल्म में रणबीर अपने खोए हुए पिता की तलाश में जासूस बनकर निकले हैं।

करण जौहर निर्देशित फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में अपनी शानदार परफॉर्मेंस देने के बाद रनबीर कपूर अपनी अगली फिल्म जग्गा जासूस के लिए तैयार हैं। मालूम हो कि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान उनका उनकी कथित गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ से ब्रेकअप हो गया था। हाल ही में एनडीटीवी से एक इंटरव्यू में रनबीर ने बताया कि किस तरह सिंगल होना बहुत बोरिंग है, और कैसे उनका कैटरीना के साथ बहुचर्चित रिलेशनशिप बहुत सी गलतफहमियों का शिकार हो गया। उन्होंने कहा, “100 में से 80 बार जब लोग मेरी तारीफ करते हैं तो मैं खुद को एक बहुत मामूली आदमी के तौर पर देखता हूं, मैं मानता हूं कि वह सच नहीं कर रहे हैं। और शायद यही बात है कि मैं उनकी बातों का भरोसा नहीं करता हूं। इसलिए मुझे शायद उन बातों को सुनना ही नहीं चाहिए जिन पर मैं यकीन नहीं करता हूं।”

उन्होंने कहा, “जब मैं रिलेशनशिप में था, तब यह गलतफहमियों का शिकार हो गई। अब जब मैं नहीं हूं, मैं नहीं चाहता हूं कि फिर से कोई गलतफहमियां पैदा हों। इसलिए मैं इसका एक सम्मानजनक अंत चाहता हूं। इसे वह इज्जत देकर जो में इसके लिए महसूस करता हूं। मैं इसके सम्मान का एक प्रतिशत भी नहीं हूं जितना मुझे लगता है कि यह डिजर्व करता है।” रनबीर ने कहा, “यह बोरिंग है, फ्रस्ट्रेटिंग है, बहुत अकेलापन लगता है, खुशी सिर्फ तब महसूस होती है जब मैं यह बातें किसी से शेयर करता हूं। जब आपके पास कोई होता है तो आप खुद को संभला हुआ महसूस करते हैं, यह चीजों में संतुलन पैदा करता है। हां, अकेले होने में कोई मजा नहीं है।”

34 वर्षीय रनबीर अब रिलेशनशिप को खत्म कर चुके हैं और अभी दोबारा इस सब में नहीं पड़ना चाहते हैं। दोबारा मिंगल होने और परिवार बनाने के बारे में उन्होंने बताया, “मैं 40,45,50 तक की उम्र में कभी भी शादी कर सकता हूं। मुझे लगता है कि अभी वक्त नहीं निकला जा रहा।” वर्किंग फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही राजकुमार हिरानी निर्देशित संजय दत्त की बायोपिक और जग्गा जासूस में नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App