ताज़ा खबर
 

सैफ अली खान, श्रद्धा कपूर और श्रीदेवी की फिल्मों के साथ टकराएगी रणबीर कपूर-कैटरीना कैफ की जग्गा जासूस

14 जुलाई को श्रीदेवी की फिल्म मॉम और श्रद्धा कपूर की फिल्म हसीना रिलीज हो रही है। इसके अलावा सैफ अली खान फिल्म शैफ भी इसी दिन रिलीज होगी।
इस बार ​दो फिल्मों के बीच नहीं बल्कि चार फिल्मों के बीच क्लैश होगा।

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म जग्गा जासूज की रिलीज डेट आखिरकार समाने आ गई है। एक इवेंट के दौरान रणबीर ने बताया की उनकी यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होगी। अगर ऐसा होता है तो बॉक्स आॅफिस पर फिर फिल्मों के बीच क्लैश देखने को मिलेगा। मगर इस बार ​दो फिल्मों के बीच नहीं बल्कि चार फिल्मों के बीच क्लैश होगा। बता दें कि 14 जुलाई को श्रीदेवी की फिल्म मॉम और श्रद्धा कपूर की फिल्म हसीना रिलीज हो रही है। इसके अलावा सैफ अली खान फिल्म शैफ भी इसी दिन रिलीज होगी।

इस साल की शुरूआत ही दो बड़ी फिल्मों के क्लैश के साथ ही हुई थी। शाहरुख खान की फिल्म रईस और ऋतिक रोशन की काबिल बॉक्स आॅफिस पर टकाराई थी जिसमें कमाई के मामले में रईस आगे निकल गई थी। रणबीर की फिल्म जग्गा जासूस की रिलीज डेट कई बार आगे बढ़ाई जा चुकी हैं। बता दें कि अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेमकथा और इम्तियाज अली की अनटाइटल फिल्म जिसमें शाहरुख और अनुष्का लीड रोल में हैं आपस में भिड़ेंगी।

इसके अलावा श्रद्धा कपूर  पहली बार किसी बायोपिक में काम कर रही हैं। इस फिल्म में श्रद्धा दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पार्केर के रोल में नजर आएंगी और उन्हें अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। वहीं श्रीदेवी फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश के बाद फिल्म मॉम से पर्दे पर वापसी कर रही हैं। फिल्म जग्गा जासूस की बात करे तो यह एक रोमांटिक कॉमेडी है और रणबीर फिल्म में एक जासूस के किरदार में दिखेंगे, फिल्म में वह अपने पिता की तलाश करते हुए नजर आएंगे। इन ​सभी फिल्मों की कहानी काफी अलग हैं लेकिन यह देखना काफी दिलचस्प होगा की कौन सी फिल्मों दर्शकों को ज्यादा पसंद आती है।

इन चार फिल्मों के अलावा 12 मई को तीन फिल्मों में क्लैश होगा। इस दिन अमिताभ बच्चन की ​सरकार-3, परिणति चोपड़ा और आयुष्मान खुराना की मेरी प्यारी बिंदु और हिन्दी मीडियम बॉक्स आॅफिस पर टकराएंगी। गौरतलब है कि अमिताभ की फिल्म सरकार और सरकार राज को दर्शको ने काफी पसंद किया था। सरकार-3 में एक बार फिर वह सुभाष नागरे के दमदार रोल में दिखेंगे। अब सवाल यह उठता है सरकार-3, मेरी प्यारी बिंदु और हिन्दी मीडियम में से दर्शक कौन सी फिल्म को देखना पसंद करेंगे यह तो 12 मई को ही पता चलेगा।

रणबीर कपूर ने संजय दत्त जैसा दिखने पर जवाब दिया- "मैं कभी संजू बाबा की तरह नहीं बन सकता"

वीडियो: 5 यादगार फिल्‍में जिन्‍होंने विनोद खन्‍ना को बनाया बॉलीवुड का सुपरस्‍टार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.