ताज़ा खबर
 

मामा रणबीर कपूर की ख्वाहिश जल्दी बड़े हों तैमूर अली खान और फिल्मों में आएं नजर

रणबीर कपूर अपनी कजिन करीना कपूर के बेटे और अपने भांजे तैमूर को अपने खानदान की परंपरा आगे बढ़ाते हुए देखना चाहते हैं।

Author नई दिल्ली | June 14, 2017 12:56 pm
रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म जग्गा जासूस के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर एक्टिंग करने के साथ-साथ इस फिल्म को प्रोड्यूज भी कर रहे हैं।

कपूर खानदान के चिराग यानी रणबीर कपूर इस इंतजार में हैं कि कब वह करीना कपूर के बेटे तैमूर को फिल्मों के काम करता हुआ देख पाएंगे। दरअसल, रणबीर कपूर अपनी कजिन करीना के बेटे और अपने भांजे तैमूर को अपने खानदान की परंपरा आगे बढ़ाते हुए देखना चाहते हैं। इन दिनों रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म जग्गा जासूस के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर एक्टिंग करने के साथ-साथ इस फिल्म को प्रोड्यूज भी कर रहे हैं।

प्रमोशन के दौरान रणबीर के मन में एक नया खयाल चल रहा था। रणबीर ने इस दौरान कहा कि वह कपूर परिवार की बेटी करीना के बेटे तैमूर अली खान पटौदी को जल्दी-जल्दी बड़ा होते हुए देखना चाहते हैं और साथ ही वह चाहते हैं कि तैमूर फिल्मों को भी ज्वॉइन करें। यह बात रणबीर कपूर ने प्रमोशन के दौरान कहीं। दरअसल, फिल्म जग्गा जासूर बच्चों को ध्यान में रख कर बनाई गई फिल्म है। इसके प्रमोशन के दौरान रणबीर के दिमाग में करीना के बेटे तैमूर भी थे।

Ranbir Kapoor, Ranbir Kapoor, kareena kapoors, taimur ali khan pataudi, film industry, kareena kapoors son taimur ali khan, saif ali khan, saif ali khan son taimur ali khan pataudi, katrina kaif, news of kareena kapoor, news of ranbeer kapoor, news of ranbeer kapoor and katrina kaif, news of kareena and saif ali khan son, saif ali khan news in hindi, hindi news, bollywood news, hindi bollywood news, bollywood entertainment news in hindi चश्मोचिराग रणबीर कपूर इंतजार में हैं कि कब वह करीना के बेटे तैमूर को फिल्मों के काम करता हुआ देख पाएंगे

इस दौरान रणबीर ने कहा कि तैमूर को दुनिया के बेस्ट माता पिता सैफ और करीना मिले हैं। इसके बाद रणबीर ने कहा कि अब वह आगे आशा करते हैं कि तैमूर जल्दी जल्दी बड़े हो कर फिल्में ज्वॉइन करेंगे। हाल के दिनों में रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म जग्गा जासूस के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट में कटरीना कैफ मेन लीड में नजर आएंगी। अनुराग बसु की इस फिल्म में 29 गाने हैं। बताया जा रहा है कि इस पूरी फिल्म में रणबीर आपको कुछ शब्द, बाते दोहराते दिखेंगे और केवल गाते वक्त ही वह एक फ्लो में बोलते दिखेंगे।

फिल्म में वह गाने के जरिए इमोशन जाहिर करते हुए दिखाया जाएगा। बता दें, बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ ब्रेकअप के बाद पहली बार इस फिल्म में साथ में बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। मालूम हो कि अनुराग बसु निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के अलग होने की खबरें आई थीं जिनकी बाद में दोनों ही स्टार्स ने अप्रत्यक्ष ढंग से पुष्टि भी की थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App