ताज़ा खबर
 

संजय दत्त की तरह दिखने के लिए उनके जैसे टैटू बनवाने की सोच रहे हैं रणबीर कपूर

संजय दत्त की बायोपिक के लिए रणबीर कपूर खूब मेहनत कर रहे हैं। रणबीर ने 13 किलो वजन बढ़ा है ताकि वह उनकी तरह दिख सकें।

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त और उनके लुक में बाईं तरफ एक्टर रनबीर कपूर।

संजय दत्त की बायोपिक के लिए रणबीर कपूर खूब मेहनत कर रहे हैं। रणबीर ने 13 किलो वजन बढ़ा है ताकि वह उनकी तरह दिख सकें। इतना ही नहीं रणबीर ने संजय दत्त के चलने का अलग स्टाइल भी अपना लिया है। अपने लुक को परफेक्ट बनाने में कोई कसर ना छोड़ने में लगे रणबीर कुछ दिनों पहले संजय दत्त के हेयर स्टाइल वाली विग पहने दिखे थे। यह विग संजय दत्त के 90 के दशक के लुक की याद दिलाता है। दरअसल सेट की कुछ तस्वीरें लीक हुई थीं। इनके जरिए रणबीर का लुक सामने आ गया था।

रणबीर संजय दत्त का असल लुक कॉपी करने कोई लापरवाही नहीं चाहते। अब खबर है कि रणबीर संजय दत्त वाले टैटू भी बनवाने वाले हैँ। रणबीर कपूर से जड़े एक सूत्र ने बताया, रणबीर कपूर संजय दत्त की तरह दिखने वाले टैटू भी बनवाने वाले हैं।

रणबीर इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उनक लुक और बॉडी लैंग्वेज पाने के लिए रणबीर ने गहरी रिसर्च की है। रणबीर की मदद के लिए संजय दत्त ने उन्हें 200 मिनट की एक वी़डियो दी थी। ताकि वीडियो देखकर रणबीर को स्टाइल समझने में कोई परेशानी ना हो। कुछ दिनों पहले ये भी खबर थी कि आजकल रणबीर संजय कपूर के साथ ज्यादा समय बिता रहे हैं।

अब रणबीर के दिमाग में टैटू की बात आई है। संजय दत्त जैसे टैटू के लिए टैटू आर्टिस्ट से बात की जाएगी ताकि बिल्कुल मिलते-जुलते टैटू बनवाए ज सकें। बता दें कि यह पहली बार नहीं ह जब रणबीर किसी फिल्म के लिए टैटू करवा रहे हैं। इससे पहले वह फिल्म ये जवानी है दीवानी के लिए टैटू करवा चुके हैं।

Image Source: Sanjay Dutt Fan Club

राग मल्हार गाते एक्टर रणबीर कपूर। Sanjay Dutt, Diya Mirza, Biopic, Actress, Rajkuamar Hirani, Bollywood news in hindi, Entertainment news in hindi बॉलीवुड स्टार रनबीर कपूर। ranbir kapoor, katrina kaif, anurag basu, jagga jasoos, jagga jasoos poster, jagga jasoos first look, jagga jasoos trailer tomorrow, ranbir kapoor jagga jasoos, katrina kaif jagga jasoos, ranbir katrina, bollywood news in hindi, entertainment news in hindi बॉलीवुड एक्टर रनबीर कपूर और कैटरीना कैफ।

 

एंटरटेनमेंट की हर लेटेस्ट अपडेट के लिए क्लिक करें-

वीडियो : अमिताभ बच्चन ने वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ चैरिटी के लिए किया रैंप वॉक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App