ताज़ा खबर
 

क्या आप जानते हैं शाहरुख खान से मिली ईनाम की रकम को किस तरह खर्च करेंगे रणबीर कपूर?

अब जबकि एक्टर को अपना ईनाम मिल गया है वो इसे निर्माता करण जौहर के साथ शेयर नहीं करना चाहते। जिन्हें कि इसका एक चौथाई हिस्सा यानी कि 1250 रुपए मिलने थे क्योंकि उन्होंने टाइटल का जब सजेस्ट किया था।

Author नई दिल्ली | June 21, 2017 1:52 PM
रणबीर कपूर को ईनाम की राशि देते शाहरुख खान। (Image Source: Twitter)

रणबीर कपूर को आखिरकार इम्तियाज अली की फिल्म जब हैरी मेट सेजल का नाम सजेस्ट करने का ईनाम मिला था। शाहरुख खान की इस अपकमिंग फिल्म का नाम सुझाने के लिए निर्माताओं ने 5000 को ईनाम घोषित किया था। जिसका पता लगने पर कपूर खानदान के लाड़ले ने कहा था कि वो मनन्त जाकर अपना ईनाम लेंगे। हालांकि एक्टर ने पहले ट्वीट करके कहा था कि वो कपूर को ईनाम की राशि नहीं देंगे। लेकिन बाद में उन्होंने युवा स्टार का हिसाब कर दिया था। इम्तियाज की बर्थडे पार्टी में किंग खान ने वादे से एक हजार ज्यादा यानी कि 6000 रुपए रणबीर को दिए थे।

रणबीर कपूर ने एनडीटीवी के साथ हुई बातचीत में कहा- मुझे 6000 रुपए मिले। यह कुछ वो है जो वैल्यू करती है। मुझे नहीं लगता कि मैं इन्हें खर्च करुंगा। मैं इसे अपने नाती-पोतो को दूंगा और कहूंगा मुझे ये शाहरुख खान से मिले थे। अब जबकि एक्टर को अपना ईनाम मिल गया है वो इसे निर्माता करण जौहर के साथ शेयर नहीं करना चाहते। जिन्हें कि इसका एक चौथाई हिस्सा यानी कि 1250 रुपए मिलने थे क्योंकि उन्होंने टाइटल का जब सजेस्ट किया था। इस बारे में रणबीर ने कहा- मुझे लगता है कि यह बहुत गलत है कि वो इसमें अपना क्रेडिट मांग रहे हैं। उन्होंने केवल ‘When’ का ‘जब’ में अनुवाद किया है। मुझे बिलकुल नहीं लगता कि यह उसमें बहुत बड़ा योगदान है।

बता दें कि पिछले हफ्ते शाहरुख ने एक तस्वीर क्लिक कराई थी जिसे उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट भी किया था। इस तस्वीर में शाहरुख रणबीर को 2 हजार के नोट देते नजर आ रहे हैं। शाहरुख ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- जग्गा जासूस तुम्हें मुआवजा दिआ जा चुका है। हिसाब बराबर। करण जौहर को जब पार्ट के लिए जेएचएमएस का हिस्सा दे देना। इस कैप्शन से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि शायद रणबीर से सिर्फ हैरी मेट सेजल नाम सजेस्ट किया था जिसके आगे ‘जब’ लगाने का आइडिया करण जौहर का रहा होगा।

इस ट्वीट के थोड़ी ही देर बाद करण जौहर ने ट्वीट कर लिखा- हां रणबीर!! मैं अपने 1250/- रुपए का इंतजार कर रहा हूं। यह पूरा वाकया न सिर्फ काफी फनी रहा बल्कि इससे कहीं ना कहीं रणबीर और शाहरुख को अपनी-अपनी फिल्मों को प्रमोट करने का बहाना भी मिल गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App