ताज़ा खबर
 

रणबीर और दीपिका के साथ काम काम करने पर क्या बोली कैटरीना?

अपने प्रेमी रणबीर कपूर के उनकी पूर्व प्रेमिका दीपिका पादुकोण के साथ काम करने पर कोई सीधी टिप्पणी करने से बचते हुए अदाकारा कैटरीना कैफ ने कहा कि किसी को भी किसी के साथ काम करने की स्वतंत्रता है।

Author मुंबई | October 30, 2015 9:00 PM

अपने प्रेमी रणबीर कपूर के उनकी पूर्व प्रेमिका दीपिका पादुकोण के साथ काम करने पर कोई सीधी टिप्पणी करने से बचते हुए अदाकारा कैटरीना कैफ ने कहा कि किसी को भी किसी के साथ काम करने की स्वतंत्रता है। इस तरह की अफवाहें थी कि 32 वर्षीय ‘फैंटम’ की स्टार में रणबीर-दीपिका की आने वाली फिल्म ‘तमाशा’ में उनके तालमेल को लेकर असुरक्षा की भावना पैदा हो रही है। दोनों ने एक साल का तक डेट की थी। वे दोनों पहली बार ‘बचना ए हसीनो’(2008) में साथ दिखे थे। फिर 2014 की ब्लॉक बस्टर ‘ये जवानी है दीवानी’ में दिखे थे, जो उनके अलग होने के बाद पहली फिल्म थी।

एक ऑनलाइन सर्वेक्षण में यह दावा किया गया था कि रणबीर-दीपिका की जोड़ी बॉलीवुड की दूसरी शाहरुख-काजोल की जोड़ी होगी। जब कैटरीना से पूछा गया कि इस बारे में वह क्या महसूस करती हैं तो उन्होंने कहा, मैं निर्देशिका नहीं हूं।

इसलिए अभिनेताओं को उस तरह से नहीं देखती हूं। कोई भी किसी के साथ काम करने को स्वतंत्र है। वह यहां 17वें जियो मामी मुंबई फिल्मोत्सव के उद्घाटन सत्र में बोल रही थी।

कैटरीना ने इन अटकलों पर भी लगाम लगाया कि वह शाहरुख खान की ‘डॉन’ फ्रेंचाइजी की आगामी तीसरी किस्त में प्रियंका चोपड़ा का स्थान लेंगी। ‘एक था टाइगर’ की अभिनेत्री से जब ऐसी खबरों के बाबत पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘ऐसा कुछ नहीं है।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App