ताज़ा खबर
 

ऐन वक्‍त पर एक्‍टर रणबीर कपूर ने तुड़वाई ‘गर्लफ्रेंड’ की शादी, पिता ने भी मान ली हार, लोगों को पसंद आ रहा यह अंदाज

दरअसल उनकी गर्लफ्रेंड की मर्जी के खिलाफ उसके घरवाले किसी और से उसकी शादी करा रहे थे। इसके बाद रणबीर का दिल टूट गया

राग मल्हार गाते एक्टर रणबीर कपूर

एक्टर रणबीर कपूर की यूं तो लाखों लड़कियां फैन हैं। कितनी ही उनसे शादी करने को तैयार हैं। लेकिन रणबीर इन दिनों किसी और के ही प्यार में दीवाने हैं। जी हां दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ से ब्रेकअप के बाद रणबीर फिर इश्क फरमा रहे हैं और इस बार वह काफी सीरियस भी हैं। अपनी ‘गर्लफ्रेंड’ से शादी करने के लिए रणबीर ने एेसा काम किया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। उन्होंने अपनी ‘गर्लफ्रेंड’ बरखा की शादी ही तुड़वा दी, जो उनके बराबर वाले घर में रहती है।

आपने सही पढ़ा, लेकिन जरा रुकिए। क्या आप जानना नहीं चाहेंगे कि रणबीर कपूर को यह कदम क्यों उठाना पड़ा। दरअसल उनकी गर्लफ्रेंड की मर्जी के खिलाफ उसके घरवाले किसी और से उसकी शादी करा रहे थे। इसके बाद रणबीर का दिल टूट गया और उन्होंने गाना शुरू कर दिया। यह देखकर लड़की के पिता ने पंडितजी से मंत्र जल्दी-जल्दी पढ़ने को कहा, ताकि शादी हो सके। इसके बाद रणबीर ने राग मलहार गाकर बारिश के देवता को बुलाया, जिससे अचानक मौसम बदल गया और तेज बारिश होने लगी। लेकिन फिर भी मंत्र चालू रहे और दूल्हे ने एक चीज से हवन कुंड को ढक लिया।

asian-paints-ad एेड में रणबीर की गर्लफ्रेंड बरखा

लेकिन बारिश के साथ चल रही तेज हवाओं ने मंडप को ही गिरा दिया। इसके बाद लड़की के पिता आखिरकार हार मान लेते हैं और अपनी बेटी से कहते हैं कि जा बरखा जा ये लड़का तेरी शादी किसी और से होने नहीं देगा। इसके बाद लड़की दीवार फांदकर रणबीर के पास आ जाती है। इस तरह रणबीर को अपनी गर्लफ्रेंड मिल ही जाती है और उनका प्यार परवान चढ़ जाता है। अगर आप अब भी सोच रहे हैं कि यह बरखा कौन है और रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड कब बनी तो आपको बता दें कि यहां बात एक नए टीवी एेड की हो रही है, जो आजकल लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इसमें रणबीर कपूर एक क्लासिकल सिंगर बने हैं।

आप भी देखिए रणबीर कैसे गाना गाकर अपनी गर्लफ्रेंड की शादी तुड़वा देते हैं:

ब्रेकअप के बाद पहली बार साथ दिखेंगे रणबीर-कटरीना; ‘बर्फी’ वाला फील दे रहा ‘जग्गा जासूस’ का ट्रेलर, देखें वीडियो :

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App