ताज़ा खबर
 

कंगना रनौत के घर फिल्म ऑफर करने गए थे रणबीर कपूर , एक्ट्रेस ने कर दिया था साफ इनकार, जानिए- क्या थी वजह

Kangana Ranaut, Ranbir Kapoor: कंगना कई बार रणबीर कपूर, आलिया भट्ट औऱ करण जौहर के खिलाफ भी बोल चुकी हैं। कंगना ने एक इंटरव्यू में बताया कि एक बार रणबीर कपूर कंगना के घर आए थे उनके लिए फिल्म लेकर।

Ranbir Kapoor, Kangana Ranaut, Kangana-Ranbir, Ranbir Kapoor Come To Kangana House To Offer Sanju, Kangana Ranaut Slam Ranbir Kapoor, Sanju Movie, Kangana Reacted to ActoR rANBIR kAPOOR, ENTERTAINMENT NEWS, BOLLYWOOD NEWS, TELEVISION NEWSरणबीर कपूर और कंगना रनौत

Kangana Ranaut: कंगना रनौत जबरदस्त बॉलीवुड एक्ट्रेस होने के साथ साथ बेबाक शख्सियत भी हैं। बॉलीवुड में नेपोटिजम को लेकर भी वह अपनी राय रख चुकी हैं। कई बार रणबीर कपूर, आलिया भट्ट औऱ करण जौहर के खिलाफ भी बोल चुकी हैं। कंगना ने एक इंटरव्यू में बताया कि एक बार रणबीर कपूर कंगना के घर आए थे उनके लिए फिल्म लेकर।

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार- कंगना रनौत ने बताया कि रणबीर कपूर उनके घर आए थे। राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू में वह कंगना को लेना चाहते थे। लेकिन कंगना रनौत ने इस फिल्मको करने से साफ इनकार कर दिया। कंगना ने कहा था कि उन्हें ये रोल बिलकुल भी पसंद नहीं आया।

कंगना ने कहा- ‘रणबीर कपूर मेरे घर संजू फिल्म का ऑफर लाए थे। लेकिन वह रोल मुझे जरा भी पसंद नहीं आया। उस रोल में मेरे लायक करने के लिए ज्यादा कुछ खास था ही नहीं। ऐसे में मैंने उन्हें मना कर दिया था। आप ही बताएं कौन एक्ट्रेस रणबीर कपूर को मना करती?’ कंगना ने ये भी बताया कि आज वह जिस पोजिशन में हैं वह इसलिए नहीं कि उन्होंने वो सभी फिल्में की जिनमें वह हैं, बल्कि वह इस पोजिशपन में इसलिए हैं क्योंकि उन्होंने वह फिल्में नहीं कीं।

बता दें, कंगना रनौत इन दिनों मनाली में चिल कर रही हैं। कंगना की टीम इंस्टाग्राम के जरिए लगातार एक्ट्रेस के अपडेट्स उनके फैंस तक पहुंचा रही है। हाल ही में कंगना का एक पोस्ट सामने आया जिसमें वह अपने फैंस को नवरात्रों का महत्व बताती दिखीं थीं। वहीं कोरोनावायरस की वजह से देश में लॉकडाउन को लेकर कंगना अपने फैंस से अपील करती दिखीं कि- सभी लोग अपने घरों से बाहर न निकलें। अपने परिवार के साथ समय बिताएं और नवरात्रों में मां की अराधना भी करें।

कंगना एक वीडियो में ये भी कहती दिखी थीं कि – फैंस समझते होंगे कि कंगना कभी कुछ बन जाती हैं कभी कुछ। सन्यासी बन जाती हैं, योगी बन जाती है- मुझे भी अजीब लगता है। देखें कंगना ने आगे क्या कहा-

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कुणाल कामरा बोले- ऐसी बुरी बेइज्जती तो मेरी नहीं होती, चेतन भगत ने किया पलटवार, कहा- बेइज्जती तो उसकी…
2 ‘एक भी चैनल या अखबार नहीं पूछ रहा है कि आखिर गृहमंत्री अमित शाह कहां हैं’, सिंगर विशाल ददलानी का तंज
3 ‘जिनके लिए हम रोते हैं वो किसी और की बाहों में सोते हैं’, प्यार में धोखे की दास्तान सुना भावुक हुईं नेहा कक्कड़
IPL Records
X