ताज़ा खबर
 

‘जग्गा जासूस’ के गाने ‘उल्लू का पट्ठा’ के लिए अनुराग बसु ने रणबीर कपूर से मोरक्को की सड़कों पर मंगवाई भीख!

इस खबर की पुष्टि करते हुए बसु ने कहा- मैंने रणवीर से कहा कि वह गाने के एक सीन के लिए टोपी को हाथ में पकड़ कर अजनबियों से भीख मांगे।

Ranbir Kapoor, Anurag Basu, Katrina Kaif, Beg, Morocco, Jagga Jasoos, Streets, Beggar, Bhikhari, Bollywood News in Hindi, Entertainment News in Hindiबॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म जग्गा जासूस के लिए मोरक्को की सड़कों पर भीख मांगी। ऐसा उन्होंने निर्देशक अनुराग बसु की मांग पर किया।

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म जग्गा जासूस के लिए मोरक्को की सड़कों पर भीख मांगी। ऐसा उन्होंने निर्देशक अनुराग बसु की मांग पर किया। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक निर्देशक अनुराग बसु देखना चाहते थे कि रणबीर और कैटरीना की फैन फॉलोइंग मोरक्को में कैसी है। यह जांचने के लिए उन्होंने दोनों स्टार्स से मोरक्को की सड़कों पर डांस करने को कहा। रणबीर के ऐसा करते ही वहां पर देखने वालों की भीड़ जमा हो गई। अनुराग ने इसे पॉसिटिव वे में कनवर्ट करने का फैसला किया और उन्होंने रणवीर को इसी तरह से शूट करने का फैसला किया। डीएनए से एक सूत्र के मुताबिक, “रणवीर को एक सीन के लिए सड़कों पर अजनबियों से भीख मांगनी थी। इसलिए शूट के दिन अनुराग ने उन्हें असलियत में यह करने के लिए कहा।

इस खबर की पुष्टि करते हुए बसु ने कहा- मैंने रणवीर से कहा कि वह गाने के एक सीन के लिए टोपी को हाथ में पकड़ कर अजनबियों से भीख मांगे। उनके ऐसा करते ही लोगों ने उनकी टोपी में पैसे डालना शुरू कर दिया। आपको यकीन नहीं होगा कि उन्होंने 250 से 300 मोरक्कन दीरम कमाए जो कि 1500 सो 2000 भारतीय रुपयों के बराबर हैं। आप फिल्म के गाने उल्लू का पट्ठा में रणवीर को पैसे मांगते देख सकते हैं। गौरतलब है कि 2 जून को फिल्म जग्गा जासूस का पहला गाना उल्लू का पट्ठा रिलीज हो गया है। इस गाने की बेहतरीन कोरियोग्राफी की गई है। इस गाने में रणबीर कपूर किसी रोबोट की तरह डांस कर रहे हैं और उसके स्टेप्स के साथ कदम मिला रही हैं क्यूट सी कैटरीना कैफ। एक्ट्रेस केवल एख जैसे डांस स्टेप ही नहीं करता हैं बल्कि अजीब तरह के मूव्स भी करते हुए नजर आती हैं। शीला की जवानी, चिकनी चमेली, कमली, काला चश्मा जैसे गानों के बाद इसमें कैटरीना एकदम अलग अंदाज में नजर आ रही हैं।

प्रीतम ने काफी अच्छा म्यूजिक कंपोज किया है। यह गाना खुशी और दुखी भावनाओं का कॉम्बो है। ऑन स्क्रीन पेयर के तौर पर रणबीर और कैटरीना काफी अच्छे लग रहे हैं। गाने को देखकर आपको लगेगा कि आप भी उनके साथ यात्रा कर रहे हैं। यह गाना एक एडवेंचर वाला है जिसपर साथ चलते हुए दोनों एक-दूसरे के नजदीक आने लगते हैं। आखिरी बार अनुराग बसु ने रणबीर के साथ मिलकर सफल फिल्म बर्फी में काम किया था। जग्गा जासूस एक ऐसे लड़के की कहानी है जो अपने पिता के हत्यारे की तलाश में निकला है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया को ऐसे विश की शादी की 44वीं सालगिरह, बेटे अभिषेक ने भी शेयर किया स्पेशल मैसेज
2 मुन्ना माइकल के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी का गैंगस्टर लुक आउट, 21 जून को रिलीज होगी टाइगर श्रॉफ की फिल्म
3 अमिताभ बच्चन ने लॉन्च किया महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फणवीस की पत्नी अमृता फणनवीस का गाना ‘फिर से’
ये पढ़ा क्या?
X