ताज़ा खबर
 

रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के लिए आखिरी 15 दिनों में करेंगे जबरदस्त प्रचार, जानिए वजह

सूत्रों ने कहा कि फिल्म के तीनों मुख्य कलाकार रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन इसका प्रचार करेंगे।

ए दिल है मुश्किल का टीजर रिलीज

साल की सबसे बहुचर्चित फिल्मों में शामिल ‘ऐ दिल है मुश्किल’ अपने शानदार म्यूजिक और ट्रेलर के चलते पहले ही चर्चा में है लेकिन पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान के विशेष भूमिका में होने के कारण भारत-पाक तनाव के दौर में फिल्म को लेकर आलोचनाएं भी हो रही हैं। इन सबको ध्यान में रखते हुए फिल्म के निर्माताओं ने जोरदार प्रचार की योजना बनायी है। करण जौहर निर्देशित फिल्म 28 अक्तूबर को रिलीज होगी जिसमें अब कम ही दिन बचे हैं जिसे देखते हुए फिल्म निर्माताओं ने आखिरी 15 दिनों में फिल्म के जबरदस्त प्रचार की योजना बनायी है।

Aishwarya Rai Bachchan in ae dil hai mushkil

सूत्रों ने कहा, ‘‘हम फिल्म के ट्रेलर, गाने और संगीत को पसंद करने के लिए अपने प्रशंसकों के आभारी हैं। हमारे पास निश्चित रूप से फिल्म के प्रचार की योजना है। हम कार्यक्रम आयोजित करेंगे औैर रियलिटी शो में जाएंगे।’’ उरी हमले के बाद मनसे ने पाकिस्तानी कलाकारों के हिंदी फिल्म उद्योग में काम करने पर आपत्ति जतायी थी। उसने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को रिलीज ना होने देने की भी धमकी दी है।

HOT DEALS
  • Micromax Vdeo 2 4G
    ₹ 4650 MRP ₹ 5499 -15%
    ₹465 Cashback
  • Sony Xperia L2 32 GB (Gold)
    ₹ 14845 MRP ₹ 20990 -29%
    ₹1485 Cashback

करण जौहर ने हालांकि फवाद खान के समर्थन में बयान दिए हैं। सूत्रों ने कहा कि फिल्म के तीनों मुख्य कलाकार रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन इसका प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा कि चूंकि फवाद फिल्म में एक विशेष भूमिका में हैं, वह इसका प्रचार नहीं करेंगे। गौरतलब है कि फिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Read Also: सनी लियोनी को किससे हो गया है इतना प्यार, देखिए PHOTOS और VIDEO

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App