Ranbir Kapoor and Katrina kiaf will promote Jagga Jasoos together after their breakup - रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ साथ में प्रमोट करेंगे अपकमिंग फिल्म जग्गा जासूस - Jansatta
ताज़ा खबर
 

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ साथ में प्रमोट करेंगे अपकमिंग फिल्म जग्गा जासूस

ऐसी कई अफवाहें थी जिनमें कहा जा रहा था कि रणबीर और कैटरीना साथ में फिल्म को प्रमोट नहीं करेंगे। लेकिन अब ऐसा लगता है कि चीजें बदल चुकी हैं।

Author नई दिल्ली | March 2, 2017 4:16 PM
रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ फिल्म जग्गा जासूस को साथ में प्रमोट कर रहे हैं। (Image Source: Indian Express)

बॉलीवुड के एक्स कपल रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ बेशक अब अलग हो चुके हैं लेकिन ब्रेकअप के बाद दोनों की पहली फिल्म जग्गा जासूस रिलीज होने वाली है। जिसे अनुराग बसु ने डायरेक्ट किया है। दोनों 2009 में आई अपनी पहली फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी के सेट पर एक दूसरे के प्यार में पड़े थे। लेकिन दोनों ने जनवरी 2016 में एक दूसरे को बाय बोल दिया था। उनकी अपकमिंग फिल्म जग्गा जासूस के बारे में काफी बातें की जा रही हैं। अपने कई डिले रिलीज डेट, फिल्म को दोबारा लिखे और रीशूटिंग की वजह से यह चर्चा का विषय बनी हुई है। ऐसी कई अफवाहें थी जिनमें कहा जा रहा था कि रणबीर और कैटरीना साथ में फिल्म को प्रमोट नहीं करेंगे। लेकिन अब ऐसा लगता है कि चीजें बदल चुकी हैं।

एक लीडिंग टैब्लॉयड के अनुसार रणबीर और कैटरीना साथ में फिल्म को प्रमोट करेंगे। जिसमें साथ में इंटरव्यू और साथ ही कई शहरों का टूर करेंगे। जिसकी शुरुआत कुछ हफ्तों बाद हो जाएगी और प्रमोशन रिलीज पर जाकर थमेगा। यह रणबीर और कैटरीना के फैंस के लिए काफी अच्छी खबर है। फिल्म की रिलीज को लेकर डिले एक बार फिर चर्चा का विषय बन गया है। अनुराग ने इस बारे में ट्वीट करके बताया कि #JaggaJasoo एक पारिवारिक हॉलीडे फिल्म है। चूंकि कई जगहों पर उस समय एग्जाम होंगे इसलिए हम इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाकर एक सही डेट को ढूंढ रहे हैं। लेकिन अभी के लिए टीम 7 अप्रैल की तैयारी कर रही है।

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना जल्द ही सलमान खान के साथ टाइगर जिंदा है कि शूटिंग शुरू करेंगी। जिसे अली अब्बास जफर डायरेक्ट करेंगे। वहीं दूसरी तरफ रणबीर कपूर संजय दत्त के जीवन पर बन रही बायोपिक की शूटिंग कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले सेट से उनका और परेश रावल का लुक लीक हो गया था। इस फिल्म को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं।

बता दें कि रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म जग्गा जासूस के ट्रेलर को देखकर सभी हैरान थे। हैरानी की वजह ये थी कि इस ट्रेलर पूरे ट्रेलर में म्यूजिक ज्यादा था और डायलॉग बस एक। पहले जहां लोग इस ट्रेलर को देखकर कन्फ्यूज थे कि कहीं ये भी बर्फी की तरह तो नहीं।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

ब्रेकअप के बाद पहली बार साथ दिखेंगे रणबीर-कटरीना; ‘बर्फी’ वाला फील दे रहा ‘जग्गा जासूस’ का ट्रेलर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App