ताज़ा खबर
 

‘गलती से मिस्टेक’ सॉन्ग रिलीज: आमिर खान के 3 इडियट्स वाले अंदाज को मात दे रहे रणबीर कपूर?

इस गाने की रिलीज के इवेंट पर ब्रेकअप के बाद दोनों लीड साथ में पहली बार नजर आए। गलती से मिस्टेक को प्रीतम ने कंपोज किया है।

Author नई दिल्ली | June 9, 2017 3:37 PM
रणबीर कपूर अपने शानदार डांस मूव्स दिखाते आ रहे हैं नजर। (Image Source: Youtube)

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म जग्गा जासूस है। इसका पहला गाना उल्लू का पट्ठा हाल ही में रिलीज हुआ था। जिसे कि दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। आज यानी 9 जून को इसका दूसरा गाना गलती से मिस्टेक रिलीज कर दिया गया है। इसमें रणबीर कपूर के शानदार डांस मूव्स नजर आ रहे हैं। वहीं कैटरीना केवल शुरुआत के कुछ सेकेंड में दिखती हैं। इस गाने में एक्टर शाइन कर रहे हैं। इस गाने की रिलीज के इवेंट पर ब्रेकअप के बाद दोनों लीड साथ में पहली बार नजर आए। गलती से मिस्टेक को प्रीतम ने कंपोज किया है। लेकिन इस गाने के श्रेय कोरियोग्राफर को भी मिलना चाहिए क्योंकि उसने एक्टर को बहुत अच्छे स्टेप्स दिए हैं। गाने में रणबीर एक ब्वॉयज होस्टल में नजर आ रहे हैं। वहीं सभी लड़कों के साथ वो डांस कर रहे हैं। पूरे गाने में आप उनसे नजरें नहीं हटा पाएंगे।

HOT DEALS

आमिर खान ने राजकुमार हिरानी की फिल्म 3 इडियट्स में एक युवा स्टूडेंट का किरदार निभाया था। इसके साथ ही होस्टल में मस्ती करते हुए भी एक्टर नजर आए थे। उसी अंदाज में अनुराग बसु के जग्गा यानी रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं। आमिर की फिल्म जहां पढ़ाई पर आधारित थी वहीं रणबीर की फिल्म एक युवा जासूस की कहानी है। कल यानी 8 जून को रणबीर ने इस गाने की एक झलक पेश की थी। वीडियो को शेयर करते हुए रणबीर कपूर ने लिखा- यह तुम्हारे लिए है कैटरीना। देखो इसे।

दरअसल कुछ दिनों पहले कैटरीना ने उल्लू का पट्ठा का मेकिंग वीडियो शेयर किया था। जिसमें वो बताती हैं कि उन्होंने रणबीर को चमकने का मौका दिया। कैटरीना ने कहा- जब आप नौसिखियों के साथ डांस करते हैं तो यह जरूरी होता है कि आप धीमे हो जाएं और उन्हें सपोर्ट करें। इसी वजह से मैं जीतनी धीमी हो सकती हूं, हो गई हूं ताकि जग्गा मेरे साथ कदम मिला सके।

वीडियो में ऐसे बहुत से सींस हैं जिनमें कि रणबीर मूव्स को सीखने की बहुत कोशिश करते हैं वहीं कैटरीना बिना किसी कोशिश के नजर आती हैं। एक जगह पर वो एक्टर को स्टेप्स सीखाने में मदद करती हैं। एक्ट्रेस आगे कहती हैं- कई बार मैं शूट पर इतना ज्यादा शाइन करती हूं कि दादा कहते हैं कैटरीना थोड़ा डाउन, थोड़ा डाउन।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App