ताज़ा खबर
 

जग्गा जासूस का पहला गाना उल्लू का पट्ठा रिलीज, रोबोट की तरह डांस कर रहे हैं रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ, देखें वीडियो

प्रीतम ने काफी अच्छा म्यूजिक कंपोज किया है। यह गाना खुशी और दुखी भावनाओं का कॉम्बो है। ऑन स्क्रीन पेयर के तौर पर रणबीर और कैटरीना काफी अच्छे लग रहे हैं।

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की दग्गा जासूस का पहला गाना रिलीज। (Image Source: Youtube)

आज यानी 2 जून को फिल्म जग्गा जासूस का पहला गाना उल्लू का पट्ठा रिलीज हो गया है। इस गाने की बेहतरीन कोरियोग्राफी की गई है। इस गाने में रणबीर कपूर किसी रोबोट की तरह डांस कर रहे हैं और उसके स्टेप्स के साथ कदम मिला रही हैं क्यूट सी कैटरीना कैफ। एक्ट्रेस केवल एख जैसे डांस स्टेप ही नहीं करता हैं बल्कि अजीब तरह के मूव्स भी करते हुए नजर आती हैं। शीला की जवानी, चिकनी चमेली, कमली, काला चश्मा जैसे गानों के बाद इसमें कैटरीना एकदम अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। कोरियोग्राफर ने दोनों को ही काफी कूल स्टेप्स दिए हैं। अरिजीत सिंह ने इस गाने को अपनी आवाज जबकि अमिताभ भट्टाचार्य ने इसके बोल लिखे हैं।

प्रीतम ने काफी अच्छा म्यूजिक कंपोज किया है। यह गाना खुशी और दुखी भावनाओं का कॉम्बो है। ऑन स्क्रीन पेयर के तौर पर रणबीर और कैटरीना काफी अच्छे लग रहे हैं। गाने को देखकर आपको लगेगा कि आप भी उनके साथ यात्रा कर रहे हैं। यह गाना एक एडवेंचर वाला है जिसपर साथ चलते हुए दोनों एक-दूसरे के नजदीक आने लगते हैं। आखिरी बार अनुराग बसु ने रणबीर के साथ मिलकर सफल फिल्म बर्फी में काम किया था। जग्गा जासूस एक ऐसे लड़के की कहानी है जो अपने पिता के हत्यारे की तलाश में निकला है। उसकी इस यात्रा में कैटरीना उसका साथ देती है और दोनों मिलकर दुनियाभर में  घूमते हैं।

जग्गा जासूस की जब से घोषण हुई थी तभी से यह फिल्म सुर्खियों में है। दर्शकों को भी पर्दे पर रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की जोड़ी को एक साथ देखने का काफी बेसब्री से इंतजार हैं, क्योंकि अपने ब्रेकअप के बाद यह दोनों की किसी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। वहीं कैटरीना ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर किया था। जिस पर फिल्म की आॅफिशियल रिलीज डेट दी गई है।

इस नए पोस्टर को शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा मेरे बर्थडे से सिर्फ दो दिन पहले। इस पोस्टर में कैटरीना और रणबीर एक बड़ी सी राफ्ट पर खड़े दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्टर को देखकर डिजनी फिल्म की फील जरूर आएगी। रिपोर्ट के अनुसार, अनुराग बसु के निर्देशन में फिल्म बनने में चार साल का स्य लगा। इससे पहले यह सात अप्रैल को रिलीज होने वाली थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

ब्रेकअप के बाद पहली बार साथ दिखेंगे रणबीर-कटरीना; ‘बर्फी’ वाला फील दे रहा ‘जग्गा जासूस’ का ट्रेलर

Next Stories
1 जब मनचलों से घिरी थीं परिणीति चोपड़ा, बदमाशों ने की स्कर्ट खींचने की कोशिश
2 सलमान खान ने यूलिया वंतूर का म्यूजिक वीडियो ट्विटर पर किया शेयर, बताया- वैरी नाइस, देखें वीडियो
3 वॉग मैगजीन के कवर पर छाईं बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर, बताया- अब तक का सबसे अच्छा कवर फोटो
ये पढ़ा क्या?
X