ताज़ा खबर
 

कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर में के बीच अब इस वजह से छिड़ गई है ‘जंग’

जग्गा जासूस रणवीर और कैटरीना की ब्रेकअप के बाद पहली फिल्म है। हाल ही में दोनों फिल्म के एक गाने की रिलीज के मौके पर साथ नजर आए थे।

Author नई दिल्ली | June 12, 2017 4:20 PM
रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ फिल्म जग्गा जासूस को साथ में प्रमोट कर रहे हैं। (Image Source: Indian Express)

फिल्म जग्गा जासूस के जग्गा यानि रणबीर कपूर और फिल्म की हीरोइन कैटरीना कैफ के बीच एक डांसिग कॉम्पटीशन शुरू हो गई है। दोनों के बीच कौन अच्छा डांस कर सकता है इस बात को लेकर दोनो के बीच होड़ लगी हुई है। दरअसल कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया था जिसमें रणबीर और कैटरीना डांस करते हुए दिख रहे हैं। गाने में दोनों के बीच की केमेस्ट्री शानदार दिख रही है। जग्गा जासूस रणबीर और कैटरीना की ब्रेकअप के बाद पहली फिल्म है। हाल ही में दोनों फिल्म के एक गाने की रिलीज के मौके पर साथ नजर आए थे।

कैटरीना ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है “कॉम्पटीशन अब चालू हो गया है। आप लोग खुद तय करें। दाएँ( कैटरीना) वाले की विनम्रता और बाएं (रणवीर कपूर) वाले की विजयी मुस्कान को देखिए #JustSaying#JaggaAndJughead” . कैटरीना ने काफी दिनों पहले भी एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वो बता रही हैं कि वो जानबूझकर अपनी डांसिग स्किल का प्रदर्शन कम कर रही हैं ताकि रणवीर उनके साथ टक्कर ले सकें। कैटरीना के नए वीडियो में दोनों साथ में ही डांस करते दिख रहे थे। उनके इस वीडियो को 52 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है। जग्गा जासूस का पहला ट्रेलर 20 दिसंबर 2016 में लांच किया गया था और जल्द ही दूसरा भी रिलीज होने वाला है।

रणवीर और कैटरीना हाल ही में ब्रेकअप के बाद पहली बार साथ नजर आए थे। दोनों जग्गा जासूस के गाने ‘गलती से मिस्टेक’ की रिलीज के मौके पर साथ दिख थे। रिलीज के दौरान दोनों ने सामान्य व्यवहार किया था। दोनों के फिल्म के प्रमोशन की खातिर साथ होने के सवाल पर रणवीर ने कहा था कि “हमने सोचा कि फिल्म सिर्फ मेरी या कैटरीना की नहीं इसमें बहुत से लोगों की मेहनत जुड़ी हुई है। इसलिए हम साथ आए।

फिल्म में कैटरीना के रणवीर के साथ काम करने के बारे में जब दोनों से सवाल पूंछा गया तो उन्होंने कहा “ये मुझसे हमेशा मुझे दो हिट फिल्में देने की बात कहती थी। मुझे सूपरस्टार बनाने की बात करती थी तब मैंने सोचा था कि जब मैं कोई फिल्म प्रोड्यूस करूंगा तो इसे लूंगा। आज ये फिल्म में है और बेहद ही शानदार और अविश्वशनीय है। बेशक दोनों के बीच की केमेस्ट्री शानदार है लेकिन दोनों के बीच ये रिश्ता प्रमोशन भर के लिए ही है या आगे के लिए भी है ये अभी तय करना मुश्किल है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App