ताज़ा खबर
 

अनुराग बसु का बर्थडे मनाने के लिए साथ आए रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ

इससे पहले साल 2015 के इंटरव्यू में अनुराग ने कहा था कि रीयल लाइफ कपल को फिल्म में लेना फायदेमंद ना होकर नुकसानदायक होता है। एक्टर्स एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं और आप असल जिंदगी में लवर हैं।
Author नई दिल्ली | May 8, 2017 16:40 pm
बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ।

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म जग्गा जासूस के प्रमोशन को शुरु करने वाले हैं। कुछ हफ्ते पहले ही एक्स कपल ने फिल्म की शूटिंग पूरी की है। आज दोनों ने फिल्म के प्रोमो शूट से पहले सेट पर निर्देशक का जन्मदिन मनाया। काफी लंबे समय बाद कथित कपल को एक साथ एक ही फ्रेम में देखना फैंस के लिए चौंकने वाली बात थी। फोटो में कैटरीना ने लाल रंग की मिडी ड्रेस पहनी हुई है वहीं रणबीर ने चेक वाली प्रिंट शर्ट और पैचवर्क वाली फटी हुई जींस पहनी है। एक्टर बसु का बर्थडे केक पकड़े हुए हैं और कैटरीना साइड में खड़ी हैं। पिंकविला की खबर के अनुसार दोनों फिल्म के सेट पर भी काफी प्रोफेशनल जैसा बर्ताव कर रहे हैं और एक दूसरे के साथ उनका रिश्ता काफी विनम्र हैं।

इससे पहले साल 2015 के इंटरव्यू में अनुराग ने कहा था कि रीयल लाइफ कपल को फिल्म में लेना फायदेमंद ना होकर नुकसानदायक होता है। एक्टर्स एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं और आप असल जिंदगी में लवर हैं। इससे ऑन स्क्रिन उनकी केमिस्ट्री को फिल्माना काफी मुश्किल हो जाता है। ऐसे में यह बहुत चुनौतिपूर्ण है। जग्गा जासूस साल 2014 में रिलीज होने वाली थी लेकिन कई कारणों की वजह से इसकी रिलीज में देरी होती चली गई। अब फाइनली तीन साल बाद यह 14 जुलाई 2017 को सिनेमाघरों में आएगी। यह फिल्म श्रद्धा कपूर की हसीना और सैफ अली खान की शेफ के साथ क्लैश होगी।

मालूम हो कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने गुरूवार को इंस्टाग्राम ज्वाइन किया तो कई बॉलीवुड स्टार्स ने उनका वेलकम किया। वहीं फिल्म जग्गा जासूस में उनकी को-स्टार सयानी गुप्ता ने एक खास सेल्फी के साथ उनका वेलकम किया। सयामी द्वारा शेयर की गई यह सेल्फी इसलिए खास है क्योंकि बहुत समय बाद इस तस्वीर में कैटरीना और रणबीर कपूर एक साथ नजर आए। इस तस्वीर में रणबीर और कैटरीना बहुत ही अच्छे दिखाई दे रहे हैं।

यह पहला मौका है जब यह एक्स कपल फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग के दौरान किसी तस्वीर में साथ नजर आए हैं। जल्द ही यह दोनों अपनी इस फिल्म का प्रमोशन शुरू करने वाले हैं। पिछले काफी समय से जग्गा जासूस की रिलीज डेट टल रही थी। फाइनली अब यह फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.