ताज़ा खबर
 

इम्तियाज की अगली स्क्रिप्ट में ‘मेरा नाम जोकर’ की तरह नजर आएंगे ‘ऋषि कपूर-रणबीर कपूर’!

हाल ही में इम्तियाज अली की शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' बॉक्स ऑफिस पर कुछ कास कमाल नहीं दिखा पाई।

Ranbir Kapoor, imtiaz ali, tamasha, rockstar, ranbir kapoor deepika padukone in tamasha, Ranbir Kapoor, imtiaz ali, tamasha, rockstar, Ranbir Kapoor, imtiaz ali, tamasha, rockstar, ranbir kapoor deepika padukone in tamasha, Ranbir Kapoor, imtiaz ali, tamasha, rockstar, bollywood updates, television news, entertainment newsइम्तियाज अली की शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ कास कमाल नहीं दिखा पाई। वहीं अब इम्तियाज अली की एक और स्क्रिप्ट बिलकुत तैयार है।

‘रॉकस्टार’ और ‘तमाशा’ में काम कर चुकी एक्टर रणबीर कपूर और डायरेक्टर इम्तियाज अली की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपना कमाल दिखाएगी। हाल ही में इम्तियाज अली की शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ कास कमाल नहीं दिखा पाई। वहीं अब इम्तियाज अली की एक और स्क्रिप्ट बिलकुत तैयार है। वहीं इस बार इम्तियाज एक बार फिर रणबीर कपूर के साथ फिल्म बनाएंगे।

बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम के सोर्स के मुताबिक रणबीर कपूर इम्तियाज अली की अगली फिल्म का हिस्सा होंगें। रणबीर कपूर के दादा जी राजकपूर को फिल्म ‘मेरा नाम जोकर’ की थी। इस फिल्म को हिंदी सिनेमा के इतिहास में बेहतरीन फिल्म कहा जाता है। वहीं अब इम्तियाज इस फिल्म को लेकर कुछ नए रंग भर कर दर्शकों के सामने लाएंगे। पहली फिल्म की कास्ट की तरह इस बार रणबीर के पिता यानी ऋषि कपूर भी इस फिल्म में नजर आएंगे। बता दें, हाल फिलहाल में रणबीर इन दिनों संजय दत्त के ऊपर बन रही बायोपिक राजकुमार हिरानी की फिल्म को लेकर बिजी चल रहे हैं।

हाल ही में इम्तियाज अली की शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म जब हैरी मेट सेजल 4 अगस्त को रिलीज हुई थी। यह फिल्म दर्शकों पर अपना जादू चलाने में नाकामयाब रही। जिसकी वजह से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई। जिस तरह की खराब परफॉर्मेंस इस फिल्म ने दिखाई उतनी बादशाह की किसी भी फिल्म ने नहीं की थी। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी यह फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। ट्रेड़ पंडितो को उम्मीद थी कि फिल्म पहले वीकेंड पर 60 करोड़ से ऊपर की कमाई कर लेगी और पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। टिकट खिड़की पर फिल्म धड़ाम से गिर गई।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है फिल्म ‘फैनी खान’ के लिए अनिल कपूर का ‘फर्स्ट लुक’
2 जब अभिषेक बच्चन के सामने ही ऐश्वर्या राय के साथ लिपलॉक करने लगे थे अजय देवगन
3 हॉलीवुड स्टार सेलेना गोमेज का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, जस्टिन बीवर की न्यूड PHOTOS पोस्ट
ये पढ़ा क्या...
X