ताज़ा खबर
 

टली नहीं है ‘ड्रैगन’ संजय दत्त की बायो​पिक के बाद शुरू होगी शूटिंग

जल्द ही रणबीर कपूर की फिल्म जग्गा जासूस में दिखाई देंगे। ​जग्गा जासूस का निर्देशन अनुराग बासु ने किया है।

ड्रैगन में पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आएगी।

रणबीर कपूर तीसरी बार डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ फिल्म ड्रैगन में काम करने वाले हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी इस फिल्म का बजट ज्यादा होने की वजह से ड्रैगन को अगले साल तक के​ लिए टाल दिया गया है। हालांकि एक करीबी सूत्र ने इस बात से इनकार किया है। सूत्रों की मानें तो यह खबर सच नहीं हैं और रणबीर जैसे ही संजय दत्त की बायोपिक की शू​टिंग पूरी कर लेंगे उसके बाद ड्रैगन की शूटिंग शुरू की जाएंगी। ऐसा माना जा रहा है कि ड्रैगन की शूटिंग इसी साल सितंबर और अक्टूबर के बीच शुरू हो पाएगी। रणबीर कपूर अयान मुखर्जी के साथ इससे पहले वेकअप सिड और ये जवानी है दिवानी में काम कर चुके हैं।

ड्रैगन में पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी नजर आएगी। बता दें कि आलिया स्टूडेंड आॅफ द ईयर के समय से रणबीर कपूर की फैन हैं। ड्रैगन में दर्शकों की इन दोनों की एक फ्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी। रणबीर और आलिया के अलावा इस फिल्म अमिताभ बच्चन भी दिखेंगे। फिलहाल रणबीर राजकुमार हिरानी की फिल्म में व्यस्त हैं इस फिल्म में वह संजय दत्त के किरदार में दिखेंगे। इस बायोपिक के लिए वह काफी मेहनत भी कर रहे हैं।

इस फिल्म में परेश रावल, मनीषा कोइराला, सोनम कपूर, दिया मिर्जा और अनुष्का शर्मा भी नजर आएंगे। जल्द ही रणबीर कपूर की फिल्म जग्गा जासूस में दिखाई देंगे। ​जग्गा जासूस का निर्देशन अनुराग बासु ने किया है। इस फिल्म में रणबीर के साथ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ नजर आएंगी। वहीं बता दें कि जग्गा जासूस की रिलीज डेट को काफी बार आगे बढ़ाया गया।

दूसरी तरफ आलिया इन दिनों बद्रीनाथ की दुल्हनिया की सक्सेस का एन्जॉय कर रही है। उनकी यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है। आलिया कुछ दिनों के ब्रेक के बाद फिर से शूटिंग करेंगी। जल्द ही आलिया भट्ट जोया अख्तर की गली बॉय की शूटिंग करेंगी इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह नजर आएंगे।

वीडियो: ‘बाहुबली 2’ में ऐसे दिखेंगे राना दग्गुबाती; देखिए फर्स्ट लुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App