ताज़ा खबर
 

आलिया भट्ट से शादी पर आखिरकार रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या बोले

आलिया और रणबीर की जोड़ी पहली बार अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रहाम्स्त्र' में दिखाई पड़ेगी। फिल्म अगले साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले कुछ समय से रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया। हालांकि अब रणबीर ने एक्ट्रेस संग रिश्ते की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर से जब आलिया को डेट करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह अपनी रिलेशनशिप को पब्लिकली नहीं लाना चाहते हैं।

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में सवांरिया एक्टर ने कहा, ”सच कहूं तो मैं कोई हाई एंड सीक ( लुका-छिपी) नहीं खेल रहा हूं। मैं खुश हूं और लाइफ के सकारात्मक और एक सुंदर पहलू को जी रहा हूं।” रणबीर ने आगे कहा, ”वास्तविकता में लोगों को किसी दूसरे की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए उत्सुकता होती है। लेकिन आप चाहते हैं कि लोग आपके रिश्ते को सम्मान दें लेकिन वे इसे गॉसिप के रूप में लेते हैं। यह काफी सुंदर, डरावना और सच में आपके लिए महत्वपूर्ण है। इसलिए आपको इसे अच्छे तरीके से डील करना चाहिए।”

रणबीर ने उनकी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ”मुझे विश्वास है कि ब्रहाम्स्त्र में आलिया संग बॉलीवुड स्क्रीन के लिए एक शानदार जोड़ी बनाने का अवसर मिला है। उनके साथ अच्छा काम करना है क्योंकि वह अच्छी अदाकारा हैं। और एक आर्टिस्ट के रूप में आपका बहुत सहयोग करती हैं।” आलिया और रणबीर की जोड़ी पहली बार अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रहाम्स्त्र’ में दिखाई पड़ेगी। फिल्म अगले साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा एक्ट्रेस मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App