ताज़ा खबर
 

क्या इसी साल दिसंबर में शादी कर रहे हैं आलिया-रणबीर? सामने आई ये बड़ी खबर…

Ranbir Kapoor, Alia Bhatt: आलिया रणबीर एक साथ अपना टाइम Quarantine कर रहे हैं। ऐसे में खबरें आई हैं कि इस साल के दिसंबर महीने में ये कपल शादी कर सकता है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की तस्वीर

Ranbir Kapoor, Alia Bhatt : देश में कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन चल रहा है। वहीं रणबीर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें एक बार फिर सामने आई हैं। आलिया रणबीर एक साथ अपना टाइम Quarantine कर रहे हैं। ऐसे में खबरें आई हैं कि इस साल के दिसंबर महीने में ये कपल शादी कर सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले खबरें आई थीं कि रणबीर आलिया  डेस्टिनेशन वेडिंग चाहते हैं। उसी हिसाब से सब तय हो रहा है।

लेकिन अब खबर है कि रणबीर आलिया की शादी मुंबई में ही होगी। रणबीर और आलिया की फैमिलीज की तरफ से ग्रैंड वेडिंग ऑर्गनाइज की जाएगी। वहीं शादी के फंक्शन्स 21 दिसंबर से शुरू हो जाएंगे। शादी के तरह तरह के फंक्शन करीब 4 दिन तक चलेंगे। लेकिन अभी शादी की तारीख तय करना अभी बाकी है। क्योंकि जिस तरह से देश-विदेश में हालात चल रहे हैं उनके मद्देनजर सारी तैयारियां होनी बाकी हैं।

बता दें, रणबीर औऱ आलिया पहली बार साथ में बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर और आलिया अमिताभ बच्चन के साथ दिखाई देंगे। फिल्म जब से बननी शुरू हुई तभी से रणबीर और आलिया के रिलेशनशिप को लेकर खबरें आने लगी थीं। उसके बाद से रणबीर कपूर औऱ आलिया भट्ट अकसर कहीं न कहीं साथ में घूमते फिरते नजर आ जाते। चाहें अंबानी की बेटी की शादी हो या फिर कोई मूवी डेट या डिनर लंच डेट आलिया रणबीर हमेशा साथ दिखते हैं।

रणबीर आलिया को वेकेशन्स पर भी साथ देखा जाता रहा है। इन दिनों देश में लॉकडाउन चल रहा है। जिस वजह से रणबीर और आलिया को भी खबरें आईं कि दोनों एक ही अपार्टमेंट शेयर कर रहे हैं। पिछले दिनों एक वीडियो सामने आय़ा था जिसमें कैजुअल कपड़े पहन कर आलिया और रणबीर अपने डॉग को नीचे घुमाते दिखे थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तारिक फतेह बोले- इंडियन मुस्लिम कोरोना का स्वागत कर रहे, भड़के जावेद अख़्तर, कहा- ये अपमान बर्दाश्त नहीं
2 Coronavirus: इंदौर में डॉक्टरों पर हमला, शायर राहत इंदौरी बोले- ये सुलूक बर्दाश्त नहीं, खुदा के लिए सोच-समझकर…
3 Ramayan Episode 3 April 2020, Updates: वन में अब तक बीते 10 वर्ष, राम-सीता और लक्ष्मण ने पाया ये परम ज्ञान..