ताज़ा खबर
 

रणबीर कपूर का दावा, ‘कानों में क्रॉस बाली, न्यूयॉर्क से हेयर कट, संजू बाबा वाकई शौकिया इंसान हैं

रणबीर खुश हैं कि उन्हें संजय दत्त जैसे कैरेक्टर को पर्दे पर निभाने का मौका मिला। उन्होंने बताया कि मैं अपने आपको एक एक्टर के तौर पर बहुत ज़्यादा गंभीरता से नहीं लेता। मुझे इस बात की खुशी है कि मुझे संजय दत्त की ज़िंदगी को रूपहले पर्दे पर जीने का मौका मिला है।

रणबीर ने संजय के शाही शौकों को लेकर रखी राय

रणबीर कपूर इस समय कई तरह की फीलिंग्स से गुज़र रहे हैं। वे जानते हैं कि आने वाली फिल्म ‘संजू’ उनके करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है लेकिन चूंकि रणबीर पिछले कई सालों से एक सुपरहिट फिल्म नहीं दे सके हैं, इसलिए वे इस फिल्म से पहले उत्साह और बैचेनी की मिक्सड फीलिंग्स से गुज़र रहे हैं। किसी भी फिल्म को दिलचस्प बनाने के लिए कॉन्फ्लिक्ट यानि द्वन्द् ज़रूरी होता है और संजय दत्त की पूरी ज़िंदगी इन्हीं तरह के टकरावों से भरी रही है, ये टकराव और संजय की विवादों भरी ज़िंदगी ही थी, जिसकी वजह से राजू हिरानी ने संजय दत्त पर फिल्म बनाने का फैसला किया था।

हालांकि रणबीर खुश हैं कि उन्हें संजय दत्त जैसे कैरेक्टर को पर्दे पर निभाने का मौका मिला। उन्होंने बताया कि ‘मैं अपने आपको एक एक्टर के तौर पर बहुत ज़्यादा गंभीरता से नहीं लेता। मुझे इस बात की खुशी है कि मुझे संजय दत्त की ज़िंदगी को रूपहले पर्दे पर जीने का मौका मिला है। संजय दत्त ने जिस हिसाब की ज़िंदगी जेल में जी है, उस पर नेटफ्लिक्स के कई सीज़न शूट किए जा सकते हैं। मैंने उनकी कई फिल्में देखी हैं, जिनमें से नाम, खलनायक, मुन्नाभाई एमबीबीएस और वास्तव मेरी फेवरेट है। हम अक्सर बचपन में उनके किस्से सुना करते थे कि कैसे वे सिर्फ अपने बाल कटाने के लिए ही विदेश चले जाया करते थे, फिल्म ‘सड़क’ में अपने हेयरकट के लिए वे न्यूयॉर्क चले गए थे, स्टायल के तौर पर वे क्रॉस बाली पहनते थे जिसे हमने फिल्म में भी इस्तेमाल किया है, इसके अलावा वे अपने बूट्स और अपने सूट्स के लिए भी फेमस थे। संजय दत्त के सूट्स के लिए खासतौर पर इटैलियन सूटमेकर्स आते थे। वे वाकई काफी शौकिया इंसान हैं और उन्होंने अपनी लाइफ में जिस तरह के अनुभव जिए हैं, वो कम से कम मैं तो अपनी जिंदगी में नहीं जी सकता।’

गौरतलब है कि रणबीर पहली बार राजू हिरानी की किसी फिल्म में लीड रोल में नज़र आएंगे। इससे पहले रणबीर, राजू हिरानी की फिल्म पीके में एक कैमियो कर चुके हैं। पीके ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और इस फिल्म ने राजू को ए लिस्ट डायरेक्टर्स की लिस्ट में शामिल कर दिया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 VIDEO: लंबे समय के बाद लाइव स्टेज परफॉर्मेंस देंगी करीना कपूर, रिहर्सल में जी जान से जुटी ‘वीरे’ एक्ट्रेस
2 अनिल कपूर को बेटी रिया ने किया ट्रोल तो दामाद ने भी लिए मजे
3 कैमरे के आगे दीपिका ने किए ऐसे 9 काम जिन्हें एक्ट्रेस ने पहले कभी नहीं किया ट्राई, देखें वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X