ताज़ा खबर
 

”तमाशा” को प्रमोट करने के लिए रणबीर-दीपिका ने शुरू किया यह नया तमाशा

अपनी आगामी फिल्म ‘तमाशा’ के लिए प्रचार का एक खास तरीका अपनाते हुए रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण और निर्देशक इम्तियाज अली आज मुंबई से दिल्ली के ट्रेन के सफर पर रवाना हुए।

Author मुंबई | November 23, 2015 4:43 AM

अपनी आगामी फिल्म ‘तमाशा’ के लिए प्रचार का एक खास तरीका अपनाते हुए रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण और निर्देशक इम्तियाज अली आज मुंबई से दिल्ली के ट्रेन के सफर पर रवाना हुए। फिल्म की टीम मुंबई सेंट्रल से सुविधा एक्सप्रेस ट्रेन में सवार हुई और दिल्ली पहुंचने से पहले ट्रेन वडोदरा, कोटा में रुकेगी।

इस मौके पर दीपिका ने कहा, ‘हमने अपना सफर शुरू कर लिया है और मैं बहुत उत्साहित हूं।’ दीपिका ट्रेन से सफर करना चाहती थी और रणबीर ने उनकी ख्वाहिश पूरी करने के लिए रजामंदी भर दी।

रणबीर ने कहा, ‘हम वैसे भी दिल्ली जाने वाले थे। इसलिए जब दीपिका ने ट्रेन लेने की इच्छा जतायी तो हमने विमान के टिकट रद्द करा लिए।’ ट्रेन में मीडिया और फिल्म की टीम के लिए एक खास डिब्बा जोड़ा गया है। किसी अप्रिय घटना से बचने के लिए सुरक्षा व्यवस्थाएं भी की गयी हैं। गौर हो कि फिल्म 27 नवंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X