ताज़ा खबर
 

मेरी इजाजत के बिना शादी नहीं कर सकते रणबीर कपूरः दीपिका

रणबीर से जब शादी के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि शादी उनकी जिंदगी का अहम फैसला है। वह परंपरागत तरीकों में विश्‍वास रखते हैं और वादा करते हैं कि जब भी शादी करेंगे पूरी दुनिया को मालूम चल जाएगा।

(Photo-PTI)

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर पूरे बॉलीवुड में चर्चे हैं। कोई कहता है कि उन्‍होंने सगाई कर ली है, कोई कहता है कि उनका ब्रेक अप हो गया है, लेकिन उनकी एक्‍स गर्लफ्रेंड दीपिका ने साफ कर दिया है कि जब तक वो इजाजत नहीं देंगी तब तक रणबीर शादी नहीं करेंगे।

वहीं, रणबीर से जब उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि शादी उनकी जिंदगी का बड़ा अहम फैसला है। वह शादी के परंपरागत तरीकों में विश्‍वास रखते हैं और वादा करते हैं कि जब भी शादी करेंगे पूरी दुनिया को मालूम चल जाएगा। रणबीर कपूर और दीपिका ‘तमाशा’ में एक बार फिर साथ आ रहे हैं। ये फिल्‍म अगले हफ्ते शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्‍म के प्रमोशन के लिए दीपिका-रणबीर दिल्‍ली से मुंबई तक जा कई जगहों पर जा रहे हैं।

रणबीर और दीपिका इससे पहले ‘बचना ए हसीनो’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ जैसी फिल्‍मों में एक साथ काम कर चुके हैं। इन दोनों ने 2008 में करियर की शुरुआत की। रणबीर की पहली फिल्‍म ‘सांवरिया’ बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई थी, जबकि दीपिका की पहली फिल्‍म ‘ओम शांति ओम’ ब्‍लॉक बस्‍टर हिट थी।

पुराने दिनों को याद करते हुए रणबीर ने कहा, ‘वक्‍त कैसे गुजर जाता है, पता ही नहीं चलता। मैं जब सांवरिया की शूटिंग कर रहा था, तब दीपिका की फिल्‍म का सेट भी पास ही था और वो बीच में मुझसे मिलने आ जाया करती थीं। हम दोनों ने बहुत मेहनत की है और वो मुकाम भी हासिल किया है, जो हम करना चाहते थे।’ वहीं, दीपिका ने कहा, ‘रणबीर आज भी वैसे ही हैं, जैसे 8 साल पहले हुआ करते थे। हमने सुना है कि कई एक्‍टर्स ने एक ही साल में डेब्‍यू किया, लेकिन हमारा डेब्‍यू एक ही दिन हुआ। यह सामान्‍य बात नहीं है।’

Read Also:

मसाबा के वेडिंग रिसेप्‍शन में पहुंचे शाहिद, सोनम, आलिया और कंगना

जब मुबंई एयरपोर्ट पर दिखे विराट- अनुष्का, सूटकेस से चेहरा छुपाते रहे कोहली, स्पॉट हुए कई स्टार्स

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App